Sooryavanshi : सलमान के कारण अक्षय के साथ काम करने से कैटरीना ने किया इंकार
Sooryavanshi : सलमान के कारण अक्षय के साथ काम करने से कैटरीना ने किया इंकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक है. दोनों के फैंस उन्हें हमेशा ही एक साथ देखना चाहते हैं. ऐसे ही खबर आई है कि अक्षय और कैटरीना की सिंह इज़ किंग का सीक्वल भी जल्दी आएगा जिसमें दोनो को एक बार फिर से साथ देखा जायेगा. कुछ समय से खबर सामने आई कि कटरीना कैफ और अक्षय कुमार डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं. इससे सभी फैंस खुशी तो हुए हैं लेकिन इसके पीछे की सच्चाई भी आपको बता दें हम. 

दरअसल, ताजा रिपोर्ट के अनुसार कटरीना कैफ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' साइन नहीं करेंगी. यानि अक्षय और कैट को इस फिल्म में तो साथ में नहीं देखा जायेगा. इस फिल्म में ना होने का कारण सलमान खान को बताया गया है. असल में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, जिस दिन सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह' रिलीज होने वाली है. ऐसे में कटरीना कैफ वो फिल्म कभी भी साइन नहीं करेंगी.

इस बारे में सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘ऐसा हो ही नहीं सकता है कि कटरीना कैफ ऐसी फिल्म साइन करें, जिसकी वजह से सलमान खान उनसे नाराज हो जाएं. कटरीना कैफ इस बात को समझती हैं कि जब ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली होगी तो कैसा माहौल होगा और वो अपने आपको इसमें नहीं डालना चाहती हैं.’ सलमान उनकी काफी मदद करते हैं इसलिए वो उन्हें नाराज़ नहीं कर सकती. लेकिन अब देखना होगा कि अक्षय के साथ कौनसी एक्ट्रेस साथ आने वाली है.  

रामगोपाल की फिल्म 'लक्ष्मी NTR' ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जल्द सुनवाई से इंकार

उत्तराखंड की वादियों में फिल्माए गए, वेब सिरीज ‘स्काई फायर’ के कुछ दृश्य

विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए ऐसे कर रहे सिद्धार्थ तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -