जीवन में संघर्ष को लेकर अमिताभ बच्चन ने बताया ये कड़वा सच
जीवन में संघर्ष को लेकर अमिताभ बच्चन ने बताया ये कड़वा सच
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र बने हुए हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर कविताएं, विचार, फोटो तथा वीडियो शेयर कर प्रशंसक से जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक विचार शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जिंदगी से संबंधित कड़वा सच बताया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा है कि संघर्ष के वक़्त कोई भी पास नहीं आता है. 

इसके साथ ही अभिनेता ने लिखा कि सफलता के पश्चात् किसी को आमंत्रित नहीं करना पड़ता. साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "जीवन का कड़वा सच... संघर्ष के वक़्त कोई भी नजदीक नहीं आता तथा सफलता के पश्चात् किसी को आमंत्रित नहीं करना पड़ता है." अभिनेता के इस ट्वीट ने उनके प्रशंसक का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

वही इससे पूर्व अमिताभ बच्चन ने अहंकार तथा संस्कार में अंतर अपने ट्वीट के माध्यम से बताया था. अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा था, "अहंकार और संस्कार में अंतर है. अहंकार दूसरों को झुकाकर खुश होता है. संस्कार खुद झुककर प्रसन्न होता है." आपको बता दें कि बिग बी पिछले 11 जुलाई को COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे. अभिनेता के COVID-19 पॉजिटिव आने के पश्चात् उनके फैंस ने शीघ्र से शीघ्र ठीक होने के लिए खूब प्रार्थनाएं भी की थीं. अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं. इसी के साथ एक्टर ने ट्वीट के जरिये अपनी बात रखी है.

जल्द हो सकता है संजय दत्त का इलाज शुरू, न्यूयॉर्क जाने की है तैयारी

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -