जल्द हो सकता है संजय दत्त का इलाज शुरू, न्यूयॉर्क जाने की है तैयारी
जल्द हो सकता है संजय दत्त का इलाज शुरू, न्यूयॉर्क जाने की है तैयारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों सीरियस बीमारी से जूझ रहे हैं. बीते कुछ दिन पूर्व ही इस बात का पता चला है कि संजय दत्त को एडवांस्ड स्टेज का लंग्स कैंसर है. अभी तक सामने आई जानकारियों के अनुसार, संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ही इस बीमारी का उपचार कराएंगे. पिछले दिनों संजू की कुछ तस्वीरें तथा वीडियोज़ भी सामने आए थे, जिनमें वो अपनी वाईफ मान्यता दत्त, बहन प्रिया तथा नम्रता के साथ कोकिलाबेन हॉस्पिटल जा रहे थे. पैपराज़ी को देखकर संजय दत्त ने कहा था- ‘प्रार्थना करो’.

वही अब अभिनेता के उपचार से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त अपना उपचार मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में नहीं, बल्कि न्यूयॉर्क में करवाने जा सकते हैं, वो भी शीघ्र ही. एक सोर्स ने मिड डे को बताया, ‘संजय दत्त ने न्यूयॉर्क के लिए वीज़ा अप्लाई किया था. हालांकि, 1993 मुंबई ब्लास्ट में सम्मिलित होने के कारण संजय दत्त को वीज़ा मिलने में परेशानी आ रही थी. किन्तु किस्मत से संजय दत्त के एक दोस्त ने मेडिकल ग्राउंड के आधार पर पांच वर्ष के वीज़ा में सहायता की. 

साथ ही संजय दत्त शीघ्र ही मान्यता तथा बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो सकते हैं. जहां वो Memorial Sloan Kettering Cancer Centre में अपना उपचार करवाएंगे’. आपको बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का पैंक्रियाटिक कैंसर का उपचार भी इसी अस्पताल में चला था. वही संजय दत्त के प्रशंसक लगातार अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. 

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -