दान देने के बाद भी ट्रोल हुए अमिताभ, लोगों ने कहा- 'कलयुग है सतयुग नहीं'
दान देने के बाद भी ट्रोल हुए अमिताभ, लोगों ने कहा- 'कलयुग है सतयुग नहीं'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारे आगे आ रहे हैं. ान तक कई स्यात्रों ने लाखो ही नहीं बल्कि करोड़ों के दान दिए हैं. वहीं अब भी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस लगातार पीएम केयर्स रिलीफ फंड में दान कर देश की आर्थिक मदद कर रहे हैं. आपको बता दें कि डोनेशन की इस लिस्ट में अभी तक अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, कपिल शर्मा आदि सितारे सामने आए हैं, लेकिन इन सभी में अभी तक सबसे ज्यादा फंड अक्षय कुमार ने दिया है.

 

जी हाँ, अक्षय ने कुल 25 करोड़ रुपये रकम दान की है और इसी के चलते अमिताभ ट्रोल हो गए. वहीं ट्रोल होने के बाद बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है, जिसे लेकर भी अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल करने लगे हैं. जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान करने वाली बात पर निशाना साधा है लेकिन यह पुख्ता तौर पर साफ नहीं हुआ है कि अमिताभ ने ऐसा अक्षय के लिए ही किया है. जी दरअसल, उन्होंने एक कविता लिखी है जो यह है कि- “एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन. इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे, जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ''

उनकी इस कविता को पढ़ने के बाद लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. इस समय ट्विटर पर वह थोड़े नाराज हो गए हैं और लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने में लगे हुए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ''कोरोना महामारी के समय आपके मन में खोट है आप कितना दान करते हैं ये बताना जरुरी नहीं लेकिन किसने कितना दान किया उसपर कुछ कहना भी नहीं चाहिए.' इस यूज़र ने टिप्पणी करते हुए लिखा, 'सर ने दान दे दिया है और वो बोल रहे हैं कि मैं उनमें से हूं जो देने के बाद बताते नहीं हैं कि मैंने दे दिया है!' वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'अमिताभ सर..आपने यदि दिया तो अपने चाहने वालों को भी बताइए. आपके करोड़ों फैन यदि 100 रुपये का योगदान करेंगे तो वह राशि 100 करोड़ होगी. समय की नजाकत को पहचानिए. ये कलयुग है. सतयुग नहीं. आपका एक आहवान देश का बहुत भला कर सकता है. नहीं तो लोग पूछते फिरेगें.' वहीं एक और यूजर ने लिखा 'आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551 रूपये तो दे देते. देश जब संकट में है. पर्दे के हीरो हो आप बस आपसे अच्छे तो तमिल के नायक है.' इस तरह कई यूजर्स हैं जिन्होंने अमिताभ को ट्रोल किया है.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

तो क्या 'अमिताभ बच्चन' है कोरोना वायरस का इलाज, देखिए इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -