इस खूबसूरत महिला को देखने के लिए अमिताभ बच्चन ने बजाई सीटी, वायरल हुआ वीडियो

हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रमुख अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में जब अपनी बेटी श्वेता को रैंप पर चलते हुए देखा तो वे एक आम आदमी की तरह काफी उत्साहित नजर आए. दरअसल, सदी के महानायक ने अपना स्टारडम भुलाते हुए एक आम पिता की तरह अपनी बेटी का उत्साह बढ़ाया. बता दें कि श्वेता ने यहां डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक व्यक्ति को सामने से हटाने के के लिए अमिताभ सीटी बजाते हुए नजर आए. ताकि वह अपनी बेटी श्वेता को रैंप पर चलते हुए कैमरे में कैद कर सकें. 

इस इवेंट में बिग बी और उनकी पत्नी व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन दोनों ही श्वेता की हौसला अफजाई करते हुए नजर आए. बता दें कि पिछले सप्ताह आयोजित रैंप वॉक के बाद अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर श्वेता की रैंप पर चलते हुए एक तस्वीर साझा की थी. जहां उन्होंने आगे कैप्शन दिया था कि, 'हर बार की तरह सर्वश्रेष्ठ...'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसी फैशन शो का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सोनम कपूर भी नजर आ रही थीं. मुंबई में कैंसर पीड़ितों के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन (सीपीएए) द्वारा आयोजित फैशन शो में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के लिए सोनम, श्वेता नंदा और करण जौहर आदि कलाकारों ने रैम्प वॉक किया था. इसमें सोनम सुनहरे रंग के कपड़ों में खूबसूरत नजर आ रही थी और उन्होंने करण जौहर की आने वाली फिल्म 'कलंक' के 'घर मोरे परदेशिया' गाने पर काफी खूबसूरत रैम्प वॉक किया था. 

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/p/BvcaiCgjz3J/?utm_source=ig_embed

Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

B'Day : विलेन, लवर और कॉमेडियन हर तरह के रोल में फिट बैठे अक्षय खन्ना

...तो आज करिश्मा कपूर के पति होते अक्षय खन्ना, लेकिन इस शख्स ने बिगाड़ दी थी बात

Brahmastra : फिल्म से सामने आया रणबीर-आलिया का पहला लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -