...तो आज करिश्मा कपूर के पति होते अक्षय खन्ना, लेकिन इस शख्स ने बिगाड़ दी थी बात
...तो आज करिश्मा कपूर के पति होते अक्षय खन्ना, लेकिन इस शख्स ने बिगाड़ दी थी बात
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर स्टार विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना का आज जन्मदिन है. अक्षय का जन्म मुंबई में 28 मार्च 1975 को हुआ था. खास बात यह है कि पिता के अभिनेता होने के कारण बचपन से ही उनकी दिलचस्पी भी एक्टिंग के क्षेत्र में रही है. साथ ही उन्होंने नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी है. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म हिमालय पुत्र ( 1997) रही थी, जिसे उनके पिता ने ही प्रोड्यूस किया था. हालांकि फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

बता दें कि इसके बाद अक्षय बॉर्डर फिल्म में नजर आए थे. यह मल्टीस्टारर फिल्म थी, इस फिल्म से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. इसमें उनकी एक्टिंग को आलोचकों ने भी काफी सराहा. यहां तक कि फिल्म में उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामंकन भी मिला था. बाद में उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन वे परदे पर कुछ ख़ास छाप नहीं छोड़ सके. आपको यह भी बता दें कि 44 की उम्र  पार कर चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणधीर कपूर की बेटी और फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की शादी अक्षय खन्ना से होनी थी. कहा जाता है कि रणधीर कपूर ने विनोद खन्ना के पास रिश्ता भी भेजा था, लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर ने इस रिश्ते को कामयाब नहीं होने दिया. कहा यह भी जाता है कि उन दिनों करिश्मा अपने करियर के उफान पर थी और बबीता यह नहीं चाहती थी कि करिश्मा उस समय शादी करें. इसलिए शादी का यह मामला आगे नहीं बढ़ सका.

Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

Brahmastra : फिल्म से सामने आया रणबीर-आलिया का पहला लुक

किशोर कुमार का ये हिट गाना SOTY 2 में होगा रिक्रिएट

आलिया भट्ट के हुए 30m फॉलोवर्स, इंस्टाग्राम पर ऐसे जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -