एक-एक किलो आटे के पैकेट के साथ आमिर खान ने लोगों को भेजे 15-15 हज़ार रुपए!

इस समय कोरोनावायरस से डरकर हर व्यक्ति अपने अपने घरों में कैद है फिर वह आम व्यक्ति हो या बड़ा आदमी. ऐसे में इस समय सेलेब्स लगातार गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे है. बीते दिनों ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह दावा किया गया था कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने गरीबों को बिल्कुल ही अलग ही अंदाज में पैसे डोनेट किए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Fanpage Indonesia (@aamirfansindonesia) on

जी दरअसल टिकटॉक वीडियो में यह दावा किया गया था कि आमिर खान T ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी छुपे हुए थे. वहीं अब तक उस वायरल हुए वीडियो की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इसी के साथ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में यह दावा किया गया था कि कुछ लोगों ने एक किलो के आटे के पैकेट लेने से इंकार भी कर दिया था, क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो आटा उनके परिवार की क्या मदद करेगा.

जी दरअसल उस वीडियो में यह बताया गया था कि जिन लोगों ने वह पैकेट लिए उनके होश उड़ गए थे, क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे. आप सभी को बता दें कि बाद में टिकटॉक वीडियो में यह दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान का हाथ है. ऐसे में अब तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह सच है या झूठ. वैसे भी आमिर खान अपने दान की गई चीजों के बारे में कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं बोलते और जब वायरल हो रहे इस वीडियो की असलियत के बारे में मीडिया ने आमिर की टीम से बातचीत करने की कोशिश की, तो उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा.

रिलीज हुआ आस्था गिल का नया वेडिंग सॉन्ग

ईशा गुप्ता ने किया अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल, बताया बॉयफ्रेंड का नाम

इनसे सिफारिश लगाकर फिल्मों में काम मांगते थे पंकज त्रिपाठी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -