पुराने दिनों की याद में अमिताभ ने किया पोस्ट, कहा -'क्या थे और क्या बना दिया'

पुराने दिनों की याद में अमिताभ ने किया पोस्ट, कहा -'क्या थे और क्या बना दिया'

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी के दिलों में राज करने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह एक के बाद एक ऐसे पोस्ट करते हैं जो बड़े बेहतरीन होते हैं. वहीँ अब हाल ही में बिग बी ने अपनी दो फोटो का कोलाज बनाकर पोस्ट किया और लिखा ''क्या थे और क्या बना दिया.'' वैसे बिग बी का ये कैप्शन काफी मजाकिया अंदाज वाला दिखाई दे रहा था वहीँ फैंस लगातार उनके पोस्ट को देखकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आप देख सकते हैं बिग बी की दो फोटोस के कोलाज में एक फोटो उनकी सुपरहिट फिल्म कभी कभी के दौरान की है और दूसरी फोटो गुलाबो सिताबो की. वहीँ इसमें कभी-कभी वाले लुक में बिग बी जबरदस्त हैंडसम लग रहे हैं वहीँ गुलाबो सिताबो वाले लुक में भी काफी बुढे नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ बिग बी ने लिखा - ''Srinagar, Kashmir .. ‘KABHI KABHIE’ .. writing the verse for the song ‘kabhi kabhi mere dil mein khayaal aata hai ..’ AND .. Lucknow, month of May .. 44 years later ( 1976 to 2020 ) Gulabo Sitabo .. and song playing .. ‘ban ke madaari ka bandar.. ‘क्या थे , और क्या बना दिया अब !!!.''

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में बिग बी और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का गाना भी रिलीज हुआ है उसी से जोड़ते हुए बिग बी इंस्टा पर ये पोस्ट जाहिर करते हुए नजर आए. वैसे इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और फिल्म 12 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है.

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक'

अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद

नमाशी चक्रवर्ती को नहीं पसंद पिता मिथुन से तुलना, कहा- 'मेरी प्रतिभा के हिसाब से देखें'