नमाशी चक्रवर्ती को नहीं पसंद पिता मिथुन से तुलना, कहा- 'मेरी प्रतिभा के हिसाब से देखें'

नमाशी चक्रवर्ती को नहीं पसंद पिता मिथुन से तुलना, कहा- 'मेरी प्रतिभा के हिसाब से देखें'

कभी अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन फिर भी यह किसी न किसी शो में दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में उनके बेटे नमाशी चक्रवर्ती को लेकर खबरें हैं. जी दरअसल वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि नमाशी फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी की आने वाली मूवी बैड ब्वॉय से डेब्यू करेंगें. वैसे अब तक फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन लोगों ने नमाशी और मिथुन चक्रवर्ती में तुलना शुरू कर दी है. जी दरअसल बीते दिनों ही में बैड ब्वॉय का पोस्टर रिलीज किया गया है.

 

ऐसे में अब लगातार पिता से तुलना होने के बारे में जब नमाशी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'अब मैं पूरी तरह से तैयार हूं.' इसी के साथ नमाशी ने आगे कहा कि ''अगर लोग मुझे मेरी प्रतिभा के हिसाब से देखें तो ज्यादा बेहतर होगा. मुझे अपने पिता पर गर्व है लेकिन वह एक अलग अभिनेता हैं मैं अगर उनके करीब भी पहुंच सका तो मैं अपने आप को सफल मानूंगा.'' इस समय फिल्म रिलीज से पहले ही नमाशी को शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है.  जी दरअसल बीते 23 मई को बॉलीवुड के दबंग भाई जान सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडेल पर नमाशी की फिल्म का पोस्टर अपलोड किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं.

इसी के साथ ही नमाशी को सदी के महानायक से भी बेस्ट विसेज मिली. उन्होंने स्पेशल तौर पर नमाशी के लिए लिखा कि 'मिथुन दा के छोटे बेटे नमाशी की फिल्म आ रही है, मैं इसके लिए उन्हें और पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं.' आने वाली खबरों की माने तो नमाशी की यह फिल्म अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में हिमेश रेशमिया ने संगीत दिया है और नमाशी के अलावा उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री अमरीन कुरैशी भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में नमाशी ने कहा कि, ''फिल्मी में काम करने पर आपको सफलता भी मिल सकती है और असफलता. दोनों ही बातें पूरी तरह से अभिनेता पर ही निर्भर करती है, लेकिन इन सब के बीच बहुत जरूरी है अपने ऊपर विश्वास बनाए रखना और हिम्मत नहीं खोना. अगर आप लगन से काम करते रहेंगे तो एक दिन जरूर सफल होंगे.''

लॉकडाउन के बीच लोगों ने देखी टी-सीरीज की हनुमान चालीसा, बना रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक

अमिताभ और रेखा का रोमांटिक सीन देख रोने लगी थीं जया, एक्टर ने उठाया था यह कदम