रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक'

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक'

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म "गुलाबो सिताबो" का एक गाना रिलीज हो गया है. जी दरअसल इन दिनों दोनों अपनी फिल्म के कारण काफी चर्चा में हैं. वहीँ अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज हुआ है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस गाने को पीयूष मिश्रा ने अपनी आवाज दी है. वहीँ इस गाने के लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे हैं. इसी के साथ अभिषेक अरोड़ा ने इसके संगीत को निर्देशित किया है और गाने में अमिताभ और आयुष्मान की चूहे-बिल्ली वाली लड़ाई देखने को मिल रही है. आप देख सकते हैं इस समय इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

वैसे अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि, "होशियारी की बातें तो सीख ली हैं, अब देख भी लीजिए." इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आया है. वहीँ आने वाले 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया के करीब 200 देशों में इसे रिलीज किया जाने वाला है. इस फिल्म में अमिताभ एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में नजर आएंगे तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग किरदार में दिखाई देने वाले हैं और फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान खुराना के बीच काफी खींचातानी देखने को मिलने वाली है.

फिल्म की कहानी - अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें आयुष्मान खुराना, अमिताभ की हवेली फातिमा महल में किराएदार बनकर रहते हैं और हवेली छोड़कर नहीं जाते. ऐसे में अमिताभ, आयुष्मान को हवेली से निकालना चाहते हैं और बस इसी कारण से दोनों के बीच हर बार लड़ाई-झगड़ा होता है.

अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद

लॉकडाउन के बीच लोगों ने देखी टी-सीरीज की हनुमान चालीसा, बना रिकॉर्ड

बीमार पिता को साइकिल पर बैठाकर लाने वाली ज्योति पर बनेगी फिल्म!