अमिताभ बच्चन ने साझा की दो बच्चियों की फोटो, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान
अमिताभ बच्चन ने साझा की दो बच्चियों की फोटो, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय कई फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं परन्तु इस उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इसके अलावा असल में इस ट्वीट में उन्होने दो बच्चियों की तस्वीर साझा की है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर में दिख रही दोनो बच्चियां.. लता मंगेशकर और आशा भोसले हैं। वही अमिताभ बच्चन ने इस पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि.. लता जी, और आशा जी के बचपन का चित्र!

इसके साथ ही बताया है की आज लता जी के Tweet में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया, और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया telepathy!! अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को जैसे ही ट्वीट किया.. इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन कि वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इस समय वो फिल्म ब्रह्मास्त्र और झुंड को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। वही झुंड के सेट उनकी कई तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक और बड़ी उपलब्धि तब हासिल कर ली थी जब उन्होने ट्विटर पर 4 करोड़ फॉलोवर्स पूरे किए थे। वही ऐसा करने वाले वो पहले भारतीय अभिनेता बने थे। इसके अलावा बता दें की अमिताभ बच्चन  77 साल की उम्र में भी काम को पूरी सहजता से कर रहे है| अमिताभ बच्चन को सर्दी हो या गर्मी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है| उन्होंने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें साझा करते समय बताया है की वह कितनी अधिक सर्दी है | फिलहाल हमे अमिताभ बच्चन की फिल्म का बड़ी है बेसब्री से इंतज़ार है| 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की एक ही स्टूडियो में हैं शूटिंग, फिर भी मिलने से बच रहे हैं

नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लीड रोल प्ले करेंगी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -