आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की एक ही स्टूडियो में हैं शूटिंग, फिर भी मिलने से बच रहे हैं
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की एक ही स्टूडियो में हैं शूटिंग, फिर भी मिलने से बच रहे हैं
Share:

अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के बाद अपनी-अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. आलिया इस वक्त संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही हैं जबकि रणबीर कपूर अब अपनी एक ऐक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि हालिया खबरों की मानें तो दोनों की शूटिंग एक ही फिल्म स्टूडियो में चल रही है लेकिन दोनों एक-दूसरे से मिलने से बच रहे हैं.

जबकि पिछले काफी वक्त से आलिया-रणबीर के अफेयर की खबरें चल रही हैं ऐसे में इनका एक-दूसरे से मिलने से बचने पर लोग ताज्जुब कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों अपना बिहेवियर थोड़ा प्रफेशनल रखना चाहते हैं और दोनों अलग-अलग प्रॉडक्शन हाउस की फिल्में कर रहे हैं.

अभिनेत्री करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी और उसके बाद अरमान जैन की शादी में यह कपल एक-साथ नजर आया था. हाल में कुछ ऐसी खबरें भी आई थीं कि इसी साल दिसंबर में रणबीर और आलिया अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के तुरंत बाद शादी भी कर सकते हैं. इससे पहले ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने पर दिल्ली के एक स्कूल में उनके भर्ती होने पर रणबीर-आलिया दोनों दिल्ली भी आए थे.

दिल्ली इलेक्शन पर विशाल ददलानी ने कहा-हारे तो मेहनत करेंगे...

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई

जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -