अमिताभ को याद आए शशि कपूर और राजेश खन्ना, शेयर की पुरानी फोटो
अमिताभ को याद आए शशि कपूर और राजेश खन्ना, शेयर की पुरानी फोटो
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अक्सर बॉलीवुड से जुड़ी यादों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हे रहते हैं. वहीं अब हाल ही में बिग बी द्वारा राजेश खन्ना और शशि कपूर को याद किया गया है. बिग बी ने इन दोनों सुपरस्टार के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की है और साथ ही एक दिलचस्प कैप्शन भी उन्होंने दिया है. 

अमिताभ द्वारा फोटो साझा कर लिखा गया है कि, 'अगर नॉन स्टॉप शेड्यूल से कुछ समय का ब्रेक मिले तो समझ नहीं आता क्या करना है तो मैंने कुछ नहीं किया और पुरानी यादों में मैं खो गया.' आपको जानकारी के लिए बता दें अमिताभ बच्चन द्वारा राजेश खन्ना और शशि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया गया है और इन फिल्मों में नमक हराम और आनंद शामिल है. जबकि उस दौर में ये फिल्में बड़ी हिट साबित हुईं और खूब सराही भी गईं थी. 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और शशि कपूर ने 12 फिल्मों में साथ काम किया था और दोनों पहली बार फिल्म रोटी कपड़ा और मकान में साथ देखने को मिले थे. अभिनेता शशि कपूर, अमिताभ बच्चन से 4 साल बड़े थे, हालांकि डायरेक्टर्स शशि को अमिताभ के छोटे भाई का रोल देते थे. साथ ही बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी दो फिल्मों 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरा' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. 

 

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -