बेरोजगार हुए अमिताभ और शाहरुख़, सोशल मीडिया पर किया ऐसा ट्वीट
बेरोजगार हुए अमिताभ और शाहरुख़, सोशल मीडिया पर किया ऐसा ट्वीट
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'बदला' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू नज़र आये हैं और फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है. आप जानते ही हैं फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बादल गुप्ता (वकील) के रूप में नजर आए. फिल्म तो रिलीज़ हो गई है लेकिन शाहरुख़ और अमिताभ का ट्वीट काफी चल रहा है जो सोशल मीडिया पर वायरल ही रहा है. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

आजकल अमिताभ और शाहरुख़ सोशल मीडिया पर नौकरी मानते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के कुछ रिव्यूज को अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटोज के रूप में पोस्ट किया और लिखा, 'ये तो हो गया. अब कल नौकरी कहां? 50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं!!' आप भी यहां देख सकते हैं इनका ये ट्वीट जो हम शेयर कर रहे हैं. उनके इसी ट्वीट पर कई सारे रिप्लाई भी मिले और उनमे से शाहरख खान का भी रिप्लाई आया है. 

इस ट्वीट के रिप्लाइ में लोगों ने अमिताभ को कई मजेदार जवाब दिए. इनमें सबसे मजेदार जवाब किंग खान शाहरुख खान का रहा. शाहरुख ने भी अमिताभ के ट्वीट का रिप्लाइ करते हुए लिखा, 'सर, आपको मिल जाए नौकरी तो मुझे भी रिकमेंड कर देना.'

फिर लोगों ने शाहरुख खान के रिप्लाइ को रीट्वीट करना शुरू कर दिया. शाहरुख के ट्वीट को लगभग ढाई हजार बार रीट्वीट किया गया है. यानि दोनों ने सोशल मीडिया पर काफी एन्जॉय किया है. आप भी देख सकते हैं इस ट्वीट को. 

Badla Collection : धीमी गति से चल रही है अमिताभ तापसी की मर्डर मिस्ट्री, इतनी हुई कमाई

पूनम पांडे ने क्लीवेज दिखाकर फैंस को कहा गुड नाईट, वायरल हुई तस्वीर

Photograph Song : रिलीज़ हुआ नवाज़-सान्या की फिल्म का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -