काजोल ने शेयर किया फिल्म डीडीएलजे वाले सीन का मीम, लिखा ये खास कैप्शन
काजोल ने शेयर किया फिल्म डीडीएलजे वाले सीन का मीम, लिखा ये खास कैप्शन
Share:

कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया भर के लोगों में दहशत फैला रहा हैं वहीं अभिनेत्री काजोल इस पर मीम शेयर करके माहौल को हल्का करने की कोशिश में नजर आ रही हैं. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम शेयर किया है जिसे काफी ज्यादा पसंद और शेयर किया जा रहा है. दरअसल ये काजोल और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का वो सीन है जिसमें काजोल दौड़ कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रही हैं.

फिल्म के इस सीन में किसी ने काजोल के हाथ में सैनिटाइजर पकड़ा दिया है और कैप्शन में लिखा है कि सिमरन को भी सैनिटाइजेशन का महत्व पता है. सोशल मीडिया पर इस मीम को काफी पसंद किया जा रहा है. काजोल ने हंसी-हंसी में लोगों को ये बताने की भी कोशिश की है कि कोरोना संक्रमण के माहौल में हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहना कितना ज्यादा जरूरी है. आपको बता दें कि हाल ही में वेस्टर्न रेलवे ने डीडीएलजे के सहारे जागरुकता फैलाने की कोशिश की थी. वेस्टर्न रेलवे ने एक ट्वीट किया हुआ है जिसमें एक पोस्टर की तस्वीर है. इस तस्वीर में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को देखा जा सकता है. कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पोस्टर में फिल्म के टाइटल ट्रैक 'कुछ कुछ होता है' के लिरिक्स को भी बदल दिया गया है. इस पोस्टर में लिखा था- तुम पास आए, यूं मुस्कुराए, हाथ मिलाए तो वायरस फैलाए.

बता दें की रेलवे ने ट्वीट में लिखा था- कृप्या अपने हाथ साफ रखें और साबुन या एल्कोहल बेस्ड हैंड सैनीटाइजर का इस्तेमाल करें और अपने हाथ दिन में कई बार धोते रहें. अपने नाक, मुंह और आंखों को टच करने से बचें. अपने आपको कोरोना वायरस से बचाने के लिए तरीके अपनाएं.

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के 'नमस्ते' वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -