बिग बी ने निकाला ट्रोलर्स को मज़ा चखाने का नया तरीका

सदी के महानायक कहलाए जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया पर ट्रोल्स या गालियों का जवाब देने का टाइम नहीं है. बिग बी ने बताया कि इसके बदले वह अपना समय अपने फैंस और अपने काम को देना पसंद करेंगे, जिसे वह अपना 'विस्तारित परिवार' मानते हैं. हाल ही में ट्रोलिंग और गाली-गलौच का शिकार हुए अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपने विचारों को ज़ाहिर किया है. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, "मेरा विस्तारित परिवार (प्रशंसक) मुझे प्लेटफॉर्म पर बढ़ रहे ट्रोलिंग को लेकर आगाह करता है और मैं जो कुछ भी सोशल मीडिया पर कह सकता हूं, उसे लेकर चिंतन करने और सावधान रहने के लिए कहता है. मुझसे इस बारे में अपनी परवाह करने का आग्रह करता है."

 

बॉलीवुड के महानायक का कहना है कि उन्हें इस बारे में सब कुछ पता है, लेकिन वह इसे इग्नोर करना ज्यादा पसंद करते हैं. अमिताभ ने बताया कि ट्रोल्स उन्हें आगे और ज्यादा अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते हैं. यदि कोई व्यक्ति उन्हें गाली देना चाहता है या किसी भी तरह का झूठ कहना चाहता है, तो वह उस व्यक्ति का बाहें फैलाकर स्वागत करना चाहेंगे. बिग बी ने लिखा कि, "गाली के लिए मेरे पास समय नहीं है..अपने विस्तारित परिवार और इस ब्लॉग के लिए काम करने के लिए मेरे पास समय है. वास्तव में मैं इसे पसंद करता हूं. यह मुझे बड़ा बनने और व्यापक रूप से अपने आचरण, अपनी स्थिति और गरिमा में सुधार करने के लिए प्रेरित करती है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Cannes 2018 : अजब से लुक में गजब पहल की शरुआत करती दिखी मल्लिका

जमानत प्रक्रिया पूरी कर, आज रिहा होंगे लालू

कर्नाटक में जनता ने विधायक चुने या आलू बेंगन की सब्जी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -