Cannes 2018 : अजब से लुक में गजब पहल की शरुआत करती दिखी मल्लिका
Cannes 2018 : अजब से लुक में गजब पहल की शरुआत करती दिखी मल्लिका
Share:

देश दुनिया में फिलहाल कांस के 71वे फिल्म फेस्टिवल की धूम मची हुई है, जिसमें सभी बॉलीवुड हस्तियां बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. अपनी शादी करने के बाद सोनम कपूर अपने पति के साथ तुरंत कांस पहुंची, वहीं हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय का लुक भी चर्चा का विषय रहा. इस फिल्म महोत्सव में बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी पहुंची. मल्लिका ने कांस की एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह एक पिंजरे में बंद नज़र आ रही हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह पिंजरे में बंद होकर मल्लिका ने दुनिया वालों को एक सोशल मैसेज दिया है. मल्लिका का पिंजरे में बंद होने का मकसद यह है कि बच्चों पर हो रहे अत्याचारों को बंद किया जाए. मल्लिका ने एक कैंपेन 'लॉक-मी-अप' के तहत 'चाइल्ड ट्रैफिकिंग और प्रोस्टिट्यूशन' को रोकने के लिए अपनी आवाज़ उठाई है. मल्लिका ने इस फिल्म फेस्टिवल का सहारा लेकर ऐसी तसवीरें खिचवाई है, जिससे सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो सके.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका 'फ्री अ गर्ल इंडिया' इंटरनेशनल एनजीओ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. इस एनजीओ का काम है मानव तस्करी और बच्चों के साथ होने वाले अत्याचारों के खिलाफ आवाज़ उठाना. मल्लिका को बच्चों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज़ उठाने का कांस से बेहतर और कोई प्लेटफार्म नहीं मिल सकता था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मी करियर के लिए सलमान की आभारी हैं जैकलीन

हिमेश और सोनिया कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहे है हनीमून, देखें वीडियो

आलिया की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -