नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया इंकार, ये है वजह
नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया इंकार, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हो गई है तथा अब तक फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा लीड रोल में हैं। दोनों को साथ में देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं क्योंकि नयनतारा दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं तो वहीं शाहरुख बॉलीवुड के किंग खान। मगर क्या आप जानते हैं कि नयनतारा इससे पहले शाहरुख की फिल्म में काम करने से मना कर चुकी हैं। दरअसल, शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए नयनतारा को अप्रोच किया था। मगर नयनतारा ने इसे करने से मना कर दिया था। वैसे बता दें कि उन्हें दीपिका पादुकोण वाली मिनम्मा की भूमिका नहीं दी गई थी।

नयनतारा को किसी किरदार का नहीं बल्कि फिल्म का मशहूर और हिट गाना वन टू थ्री फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर गाने का ऑफर प्राप्त हुआ था। मगर नयनतारा ने इसे करने से मना कर दिया था तथा तत्पश्चात, प्रियमणि जो जवान में उनकी सह-कलाकार रही हैं उन्होंने इसे किया। नयनतारा किसी स्पेशल नंबर में काम नहीं करना चाहती थीं। वह फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा बनना चाहती थीं। वह चाहती थीं कि उन्हें ऐसी भूमिका मिले जिसे बहुत बेहतरीन तरीके से लिखा हो। इसके अतिरिक्त एक और कारण बताया जा रहा था। 

दरअसल, गाने को राजू सुंदरम ने कोरियोग्राफ किया था एवं वह प्रभुदेवा के भाई हैं। नयनतारा और प्रभुदेवा पास्ट में रिलेशनशिप में थे तथा ब्रेकअप के पश्चात् वह उनसे दूर रहती थीं इसलिये वह उनके भाई के साथ भी काम करने के लिए तैयार नहीं थीं। हालांकि नयनतारा को कहां पता होगा कि शाहरुख के साथ स्पेशल सॉन्ग मना करने के पश्चात वह उनकी ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगीं। इस फिल्म के माध्यम से नयनतारा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया है। वहीं फिल्म के निर्देशक एटली हैं। एटली की भी यह पहली हिंदी फिल्म है।

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सिखाई शाहरुख खान को एक्टिंग, खुद एक्टर ने किया खुलासा

पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर चौंके यूजर्स

भारत vs INDIA की बहस के बीच अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, पोस्ट देख झूमे फैंससोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की दिलचस्प समानताएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -