यूजर द्वारा ट्रोल करने के प्रयास पर अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब
यूजर द्वारा ट्रोल करने के प्रयास पर अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड में अभी कई सेलेब्स नेपोटिस्म को लेकर अपना पक्ष रख रहे है. वही अभी अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले फिल्मकार अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहते हैं. अनुराग सोशल मीडिया के जरिये भी कई बयान देते हैं. हाल ही में अनुराग की एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ बहस और अभिनेता रणवीर शौरी के साथ वाद विवाद खूब सुर्खियों में रहा. ततपश्चात अब सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अनुराग को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं.

हालांकि अनुराग ने भी अपने करारे जवाब से बता दिया है कि उन्हें ट्रोल करना इतना सरल नहीं है. बता दे की सोशल मीडिया पर अनुराग के एक ट्वीट पर यूजर ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया. जिसका मुंहतोड़ जवाब भी अनुराग ने दिया. दरअसल यूजर ने अनुराग पर तंज कसते हुए कहा, 'एक बीवी संभली नहीं चले हैं ज्ञान बांटने'.केवल यूजर का इतना कहना था कि अनुराग ने भी ना आव देखा ना ताव, तुरंत ही यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई. 

अनुराग ने यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'औरतों को संभालना नहीं पड़ता, वो स्वयं को संभाल सकती हैं, तुम्हे और तुम्हारे खानदान को भी. जब नहीं जमा वो चली गयीं, गुलाम नहीं थीं कि मैं बांध के रखता. बाकी आप का माहौल ठीक है ना?' साथ ही अनुराग ने अपने ट्वीट के माध्यम से ट्रोलर को तो जवाब दिया ही. साथ ही महिलाओं को सशक्त दिखाने का भी प्रयास किया  है. उनके इस जवाब से उस यूजर को भी अवश्य ही आईना दिखा होगा. अनुराग का ये जवाब सच में दिल जीतने वाला था. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. काफी लोग इसे पसंद भी कर रहे है.

इन बॉलीवुड सेलेब्स पर BJP उपाध्यक्ष ने लगाया ISI से संबंध होने का आरोप

अनुभव सिन्हा के बॉलीवुड से इस्तीफा देने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

अब प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने लांच किया 'प्रवासी रोजगार' एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -