कंगना रनौत से एक कदम आगे निकले जावेद अख्तर, SC में दायर की कैविएट याचिका
कंगना रनौत से एक कदम आगे निकले जावेद अख्तर, SC में दायर की कैविएट याचिका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर संगीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि मामले में सर्वोच्च न्यायालय का रुख किया है। उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत की बॉम्बे उच्च न्यायालय से याचिका स्थगित होने के पश्चात् सर्वोच्च न्यायालय में कैविएट अर्जी दायर की है। जावेद अख्तर द्वारा दायर इस अर्जी में बताया गया है कि यदि कंगना उच्च न्यायालय के आदेश के विरुद्ध सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करती हैं तो अदालत कोई भी आदेश जारी करने से पहले उनका पक्ष एक बार सुन ले।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने बीते वर्ष एक इंटरव्यू को लेकर कंगना रनौत के विरुद्ध मानहानि की शिकायत दायर करवाई थी। जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में बताया था कि कंगना रनौत ने राष्ट्रिय तथा अंतर्राष्ट्रीय टीवी पर उनके विरुद्ध आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि ऐसा करने के पीछे अभिनेत्री का सिर्फ उनकी छवि को लोगों के बीच धुमिल करना मकसद था।

वही इसके पश्चात् कंगना मानहानि याचिका को स्थगित करवाने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय पहुंच गईं, जहां से उच्च न्यायालय ने कंगना की याचिका को स्थगित कर दिया। आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को इस मानहानि केस की बॉम्बे उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई थी, जिसमें न्यायाधीश रेवती मोहिते ने अपना निर्णय सुनाते हुए कंगना रनौत की मानहानि की याचिका का स्थगित करने वाली अर्जी का खारिज कर दिया था। वही इससे कंगना रनौत को एक बड़ा झटका लगा है।

'गणपति बप्पा' के सामने सैफ-करीना और तैमूर ने जोड़े हाथ, कट्टरपंथी बोले- 'लानत है ऐसे मुसलामानों पर'

ओवैसी के खिलाफ सिर्फ मामले ही दर्ज होते हैं कभी गिरफ्तार नहीं होते हैं: KRK

अपने दम पर मशहूर हुई यह अभिनेत्री, कहा- 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -