बीच सड़क पर सोनू सूद से परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि फिर बन गए सबके भगवान
बीच सड़क पर सोनू सूद से परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि फिर बन गए सबके भगवान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता और जरुरतमंदो के मसीहा सोनू सूद देश के करोड़ों व्यक्तियों के दिल पर राज करते हैं। अब तक जिस अभिनेता को पर्दे पर मार-धाड़ करते देखा गया था, उन्होंने महामारी के समय में अपनी छव‍ि इस कदर बदल डाली कि लोग उन्हें पूजने लगे हैं। आज हर एक नजर सोनू की ओर उम्मीद से उठती है। उनकी एक झलक पाने को हजारों व्यक्तियों की भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसा ही कुछ दृश्य हाल ही में विजयवाड़ा में देखने को मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वही सोनू ने सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो साझा किया है जिसमें हजारों व्यक्तियों का हुजूम उन्हें देखने के लिए उनके पीछे-पीछे चलता दिखाई दे रहा है। हवाईअड्डे से निकलने के पश्चात् सोनू कार में बैठते हैं। पुलिस की सिक्योरिटी के बीच सोनू अपनी कार के सनरूफ से लोगों का अभ‍िनंदन करते हैं। उन्हें देख हजारों व्यक्ति गाड़‍ियों में, गाडी में तो कुछ पैदल ही उनके पीछे देखे जा सकते हैं। 

वही इस बीच सड़क पर एक पर‍िवार सहायता का बोर्ड लिए हाथ जोड़े सोनू की राह तकता दिखाई दिया। वीड‍ियो में आगे देखा जा सकता है कि सोनू गाड़ी से उतरकर उस फैमिली के पास जाते हैं। रोती-बिलखती मह‍िला सोनू के समीप आती है तथा सहायता की गुहार लगाते हुए अभिनेता के पैर पड़ने लगती है। वीड‍ियो में सोनू की आवाज स्पष्ट नहीं है लेकिन उनके एक्शन से पता चलता है कि उन्होंने पर‍िवार को सहायता की सांत्वना दी है। अभिनेता की दर‍ियाद‍िली का यह प्रमाण पहले भी देखा जा चुका है। 1 मिनट 47 सेकेंड के इस वीड‍ियो में सोनू का बेहतरीन अंदाज में स्वागत भी देखा जा सकता है। 

कंगना रनौत से एक कदम आगे निकले जावेद अख्तर, SC में दायर की कैविएट याचिका

'गणपति बप्पा' के सामने सैफ-करीना और तैमूर ने जोड़े हाथ, कट्टरपंथी बोले- 'लानत है ऐसे मुसलमानों पर'

ओवैसी के खिलाफ सिर्फ मामले ही दर्ज होते हैं कभी गिरफ्तार नहीं होते हैं: KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -