ट्रोलर्स से नाराज हुए अमिताभ, कह दी यह बात
ट्रोलर्स से नाराज हुए अमिताभ, कह दी यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले अमिताभ बच्चन इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्हें आए दिन उनके फैन्स के साथ किसी ना किसी बात को शेयर करते हुए देखा जाता है. आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों बिग बी कोरोना वायरस को लेकर काफी ट्वीट कर रहे हैं लेकिन इसी के साथ ही वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहे हैं.

 

जी हाँ, लेकिन हाँ इस बीच वह यूजर्स के ट्रोल करने को बुरा नहीं मान रहे हैं बल्कि वह उनके मजे लेते हुए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने अपने नई पोस्ट में अपनी एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वह बेहद सीरियस दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं अमिताभ ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'उनका काम है बोलना , हमारा करना . वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का . बोलते इस लिए हैं , क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का . ये स्वभाव बुरा नहीं है ; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ . यदि वे बोलते ना , तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं l ( जैसे की ये selfie मैंने लिया है ; कर रहे हैं ना हम काम).'

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने स्वाभिमान और देश भक्ति की बात की थी. वैसे अमिताभ के इन दोनों पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. अमिताभ इसके पहले ट्रोल होने पर अपनी एक पोस्ट को डिलीट भी कर चुके हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

शाहरुख़ ने उठाई 5500 परिवार की जिम्मेदारी, हर तरफ हो रही है तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -