जब अमिताभ और अपने रिश्ते के बारे में रेखा ने खोले थे चौकाने वाले राज

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में बसने वाले अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है. अमिताभ ने अपने करियर में खूब सुपरहिट फ़िल्में दी लेकिन उनका नाम सदाबहार एक्ट्रेस रेखा से जुड़ने के बाद वह सबसे अधिक चर्चाओं में रहे. आज तक उनके और रेखा के किस्से जानने के लिए फैंस बेताब हो उठते हैं. भले ही अमिताभ ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की लेकिन रेखा ने इस बारे में कई खुलासे किये. आज भी लोग रेखा और अमिताभ की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में पढ़ते हैं. आपको बता दें कि रेखा ने टॉक शो ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल’ में अपने और अमिताभ के बीच के संबंध के बारे में बातें की थी। इस दौरान उन्होंने कई राज खोले थे।

रेखा ने कहा था कि, 'अमिताभ खूबियों का खजाना हैं। ईश्वर ने उन्हें एक ऐसा बंदा बनाया है, जिसके अंदर अधिकतम क्वॉलिटी है।' वहीं अमिताभ बच्चन और खुद के बारे में बात करते हुए रेखा ने कहा था, 'अमिताभ बच्चन से वह एक मां, बेटी, दोस्त और दुनिया भर में जितने भी तरह के प्यार होते हैं, उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हैं। अमिताभ बच्चन और उनकी कभी पर्सनल मुलाकात नहीं हुई है और दोनों के बीच कभी निजी स्तर पर बात भी नहीं हुई।' इसी के साथ रेखा ने यह भी कहा था, 'अमिताभ बच्चन ने उनसे डायलॉग के अलावा कभी भी पर्सनल बात नहीं की। विवादों और अटकलों में कोई सच्चाई नहीं थी।'

केवल यही नहीं बल्कि रेखा ने यह भी खुलासा किया था कि, 'मेरी जया बच्चन के साथ भी कोई अनबन नहीं हुई। हम दोनों में काफी जुड़ाव था लेकिन मीडिया ने पूरी छवि खराब कर दी। हम दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। वह मेरी दीदीभाई थीं, अब भी हैं, चाहे कुछ भी हो जाए, उसे मुझसे कोई नहीं छीन सकता। भगवान का शुक्र है कि उसे भी इसका एहसास है। जब भी हम दोनों मिलते हैं वो मुझसे बहुत प्यार से मिलती हैं।' आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन को एक साथ आखिरी बार यश चोपड़ा की फिल्म 'सिलसिला' में देखा था। इस फिल्म के बाद रेखा और अमिताभ ने कभी साथ काम नहीं किया।

इंजीनियर बनना चाहते थे अमिताभ बच्चन, पहली फिल्म के लिए मिले थे मात्र 5000

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट

हनीमून पर ही अपनी शादी का सच समझ गईं थीं रेखा, इस एक्टर की माँ ने की थी चप्पल से पिटाई!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -