अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर किया फैंस को धन्यवाद
अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर किया फैंस को धन्यवाद
Share:

देश में कोरोना की चपेट में अब तक लाखों लोग चुके है. वही बच्चन परिवार इस समय COVID-19 के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है. इस बीच अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन इस समय कोरोना पॉजिटिव हैं, और नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. फैंस बच्चन परिवार के लिए निरंतर प्राथनाएं कर रहा है. इसके चलते बिग भी अपने फैंस का निरंतर धन्यवाद कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन निरंतर अपने सोशल अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर रहे हैं.

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन लगातार फैंस से संपर्क बनाए रख रहे है. अपने पोस्ट के माध्यम से वे अपने फैंस से अपने स्वास्थ्य की जानकारी साझा कर रहे है. हाल ही में बिग बी ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट साझा कर सभी फैंस को धन्यवाद कहा है. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा की है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ रखे हैं. बिग बी ने इंस्टा पर जो फोटो साझा की है उस पर लिखा है ‘धन्यवाद’, साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अभी मैं केवल यही कर सकता हु’.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने जो फोटो साझा की है उसमें भी उन्होंने हाथ जोड़ रखे हैं. फोटो साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘इस समय मेरा पूरा दिन आपके प्यार और प्राथनाओं में निकल जाता है, और जो भी अभी मैं महसूस कर रहा है वो इसी के माध्यम से आप सबके सामने कह सकता हूं. आप सभी को बहुत-बहुत शुक्रिया’. उनहोंने अपनी पोस्ट में सभी फैंस का आभार व्यक्त किया है.

मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल

कंगना ने एक बार फिर तापसी पर किया वॉर, कही ये बात

कंगना रनोट के समर्थन में उतरे फैंस, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -