जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो
जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर करण जौहर 47 वें जन्मदिन को न्यूयॉर्क में भरपूर एन्जॉय करने के बाद 28 मई को मुंबई वापस लौट आएं हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म पर काम कर रहे हैं और आते ही वो फिल्म के काम पर फिर से लग गए हैं. मुंबई में कदम रखते ही करण एक्शन में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी आगामी मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है. 

बता दें, करण ने आज अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और उसे कैप्शन दिया 'TAKHT PREP'. करण वीडियो में धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस में टहल रहे हैं और टहलते हुए 'तख्त' के पहले पोस्टर पर वो वीडियो को जूम करते हैं. पोस्टर ऑफिस की दीवार में फ्रेम किया हुआ लगा हैं. इस फिल्म में काफी एक्टर हैं जिन्हें आप एक साथ पाएंगे. यहां देखें ये वीडियो. 

जानकारी के अनुसार 'तख्त' को कुछ वक़्त के लिए टाल दिया गया था. लेकिन आज करण ने अपनी पोस्ट से इन सारी अफवाहों का खंडन कर दिया हैं. तख्त धर्मा प्रोडक्शन के बड़े प्रोजेक्ट में से एक हैं. करण ने भी इस फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया था. वें इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे. फिल्म बड़े बजट की बताई जा रही है जिस पर अच्छे से काम किया जा रहा है. फिल्म में करीना कपूर खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर जैसे जाने माने चेहरे होंगे. यह फिल्म साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी.

Gumnaami : फिर शुरू हुई नेताजी पर आधारित फिल्म की शूटिंग

कभी लाल, कभी काली तो कभी सफ़ेद बिकिनी ने कामुक हुईं यह मॉडल, देखें हॉट फोटोज

हेटर्स को सबक सीखा रही हैं नोरा फतेही, वायरल किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -