गाय के बारे में ट्वीट करने पर एक बार फिर ट्रोलिंग के निशाने पर आए अनुराग कश्यप

गाय के बारे में ट्वीट करने पर एक बार फिर ट्रोलिंग के निशाने पर आए अनुराग कश्यप
Share:

आप सभी को बता दें कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक राय के लिए भी जाने जाते हैं और वह कभी भी कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटते हैं. ऐसे में बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने राहुल गांधी और बंगाल की CM ममता बनर्जी पर तंज कसा था और चुनावों में मिली करारी हार के बाद अनुराग कश्यप ने दोनों का मजाक उड़ाया था. इसी के साथ उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत की बधाई देते हुए एक ट्वीट शेयर किया था. उस ट्वीट में उन्होंने अपनी बेटी को भद्दी गालियां बकते एक ट्रोल से निपटने की सलाह मांगी थी. वहीं कई लोगों ने उन्हें कहा था कि बेटी को गालियां बकते ट्रोल से निपटने के लिए पीएम मोदी को टैग करने की जरूरत नहीं है.

 

अब इस दौरान फिल्म डायरेक्टर और निर्देशक अनुराग अपने एक और ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. जी हाँ, अनुराग ने जो ट्वीट किया है उसमें वीर सावरकर की फोटो है और उन्होंने अपने तस्वीर में लिखा है ''जिसकी पूजा होती है. वह पूजने वाले से बड़ा होना चाहिए. गाय को पूजने की अंधविश्वास भरी मानसिकता देश की बौद्धिकता का नाश कर सकती है.'' आपको बता दें कि अनुराग ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ''सावरकर जयंती के मौके पर मैं कुछ शेयर कर रहा हूं, जानिए वो क्या सोचते थे और क्या बोलते थे.'' आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्ममेकर अनुराग के इस पोस्ट पर भी उन्हें सोशल साइट्स पर काफी ट्रोल किया गया और उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई जा रही है.

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद लोग काफी भड़क गए हैं. एक यूजर ने लिखा- ''अनुराग कश्यप जैसे नशेड़ी देश के लिए कैंसर हैं. यह अपने स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इन लोगों से बचके रहना .'' आप सभी को पता हो कि बीजेपी समेत कुछ पार्टियां सावरकर को स्वतंत्रता सेनानी, राष्ट्रभक्त और महान समाज सुधारक मानती हैं.

जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

10 साल पहले भी काफी फिट दिखाई देते थे सलमान, वायरल हो रही फोटो

जन्मदिन विशेष : जिस किरदार में गया, उसे बखूबी जिया, 100 फिल्मों में विलेन बन चुके हैं 'बाबू भाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -