विराट-धोनी नहीं, ये मशहूर क्रिकेटर के फैन हैं अमिताभ बच्चन, खुद कही ये बड़ी बात
विराट-धोनी नहीं, ये मशहूर क्रिकेटर के फैन हैं अमिताभ बच्चन, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने लोकप्रिय टेलीविज़न शो कौन बनेगा करोड़पति 15 को लेकर ख़बरों में हैं। इस शो की असली जान अमिताभ बच्चन ही हैं। उनका विशेष अंदाज इस शो को और भी दिलचस्प बनाता है। कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 15 शुरू होने के साथ ही ख़बरों में बना हुआ है। कौन बनेगा करोड़पति 15 का नया एपिसोड बहुत विशेष रहा। शो में आशिकाना अरोड़ा नाम के प्रतियोगी हॉट सीट पर बैठे। उन्होंने लाइफ लाइन का प्रयोग करने के बाद भी 25 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे पाए तथा गेम क्विट कर दिया। उनके बाद हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ नया खिलाड़ी बैठा। खेल के चलते महानायक एक भारतीय क्रिकेटर की तारीफ के पुल बांधते दिखे। 

कौन बनेगा करोड़पति 15 के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन हमेशा की भांति खेल के साथ ही प्रतियोगी संग बातचीत करते दिखाई दिए। अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी के साथ गेम शुरू करते हैं तथा 10 हजार के सवाल पर पूछते हैं वह कौन-सा भारतीय खिलाड़ी है जिसने विश्व कप 2023 में सबसे अधिक सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड तोड़ा है। इसका सही जवाब था रोहित शर्मा। बस फिर क्या था अमिताभ बच्चन, रोहित शर्मा की तारीफ के पुल बांधना शुरू कर देते हैं। वह बोलते हैं- 'अद्भुत खिलाड़ी है सर मारना शुरू करते हैं तो बस...'।

वही बात यदि अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म  'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' रिलीज हुई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में हैं। मूवी बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई जितनी उम्मीद की गई थी। गणपत 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम एवं तेलुगु में रिलीज हुई है। इसके अतिरिक्त आगामी फिल्म की बात करें तो वह प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म  'कल्कि 2898 AD' में दिखाई देंगे। ये फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त वह 'सेक्शन 84' फिल्म में भी नजर आएँगे। इसमें उनके साथ  डायना पेंटी, निम्रत कौर एवं अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदारों में होगी। यही नहीं, बिग बी 'तेरा यार हूं मैं' नाम की फिल्म भी कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म से सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे है एमसी स्टैन, खुद किया खुलासा

बिग बॉस के घर में दिखा अनोखा नजारा, दुश्मन बने दोस्त, किए कई बड़े खुलासे

नेशनल TV पर भिड़ी TV की 2 मशहूर एक्ट्रेसेस, कहा- 'आई हेट विक्की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -