बिग बॉस के घर में दिखा अनोखा नजारा, दुश्मन बने दोस्त, किए कई बड़े खुलासे
बिग बॉस के घर में दिखा अनोखा नजारा, दुश्मन बने दोस्त, किए कई बड़े खुलासे
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के 17वे सीजन को लेकर भारी तहलका मचा हुआ है. इस बार शो में एक अलग ही लव ट्राइंगल देखने को मिला. वही अब अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। पिछले एपिसोड में समर्थ और अभिषेक ने मिलकर ईशा की जमकर बुराई की। दरअसल, जब मन्नारा किसी कारण रो रही थीं तब समर्थ ने ईशा से टिशू मांगा। ईशा भड़क गई। उसने टिशू देने से मना कर दिया। ईशा को लगा समर्थ, मन्नारा के लिए टिशू मांग रहा है। समर्थ ने ईशा को समझाने का बहुत प्रयास किया। 

समर्थ ने कहा, 'मैं नाक साफ करने के लिए टिशू मांग रहा था।' मगर, जब ईशा ने उसकी बात नहीं सुनी तब वह भड़क गया और गुस्से में गिलास तोड़ दिया। इतना ही नहीं, समर्थ न ईशा को बेवकूफ भी बोला। इस पूरे मुद्दे के बाद अभिषेक, समर्थ के पास गया तथा दोनों मिलकर बातें करने लगे।अभिषेक ने समर्थ से पूछा कि क्या वह ईशा के लिए सीरियस है? इसके जवाब में समर्थ ने कहा, 'नहीं! वह छोटे-छोटे बहुत झूठ बोलती है।' समर्थ ने कहा कि उसके और ईशा के बीच छोटी-छोटी बातों पर गलतफहमी हो जाती थी। 

वही जब अभिषेक ने कारण पूछा तब समर्थ ने कहा, 'ईशा लॉयल है। लेकिन, बहुत झूठ बोलती है। जब तक उसके सामने सबूत लाकर नहीं रख दो तब तक वह मानती भी नहीं है कि उसने झूठ बोला। यहां सारी बातें नहीं बता सकता। बाहर मिले तो बताऊंगा।' अभिषेक बोलता है, 'इसके सारे दोस्त लड़के थे। ये लड़कियों से दोस्ती ही नहीं करती है।' समर्थ ने कहा, 'हां! ये अपनी उम्र वाली लड़कियों से दोस्ती नहीं करती है। देख प्रियंका, अंकिता सब बड़ी हैं इससे।' फिर अभिषेक, ईशा से बोलते हैं, 'तेरे हैशटैग ट्रेंड हो रहे होंगे, हीरोइन निकली विलेन, हीरोइन ने दिए दो धोखे।'

वीकेंड का वार में इन कंटेस्टेंट्स को सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़, बोले- 'आप दोनों मूर्ख लग रहे हो'

बिग बॉस से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

लव लाइफ पर पहली बार बोली जिग्ना वोरा, किया ये चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -