अमिताभ के लिए इस वजह से मुंबई का सेट बना शिमला
अमिताभ के लिए इस वजह से मुंबई का सेट बना शिमला
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को डॉक्टर ने स्वास्थ्य कारणों के चलते हवाई यात्रा करने से मना कर दिया है. इसके चलते निर्माता करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है. अभिनेता अमिताभ बच्चन का यह शेड्यूल वैसे तो शिमला में होना था लेकिन चूंकि अमिताभ बच्चन शिमला जा नहीं सकते लिहाजा फिल्म में पैसा लगा रही कंपनी डिजनी ने उनके लिए मुंबई में ही शिमला बना दिया हैं.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अब उसके अंतिम पड़ाव पर आ गई है. इस फिल्म की अब कुछ ही दिनों की शूटिंग बाकी है. एक्शन और रोमांच से भरी इस काल्पनिक फिल्म के लिए मुंबई में एक विशाल सेट को लगाया गया है, जिसमें मुंबई की फिल्म सिटी में ही हिमाचल प्रदेश बसा दिया गया है. हिमाचल प्रदेश अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है और ये खूबसूरती हू ब हू बनी हैं इसके लिए निर्माताओं ने मुंबई के सेट पर पानी की तरह पैसा बहाया है. यहां एक शिव मंदिर का निर्माण भी किया गया है जो इस पूरे सेट का सबसे अद्भुत आकर्षण है.  जानकारी के अनुसार रणबीर इस फिल्म में शिवा का किरदार निभा रहे हैं, और अमिताभ बच्चन उनके गुरु के किरदार में दिखाई देंगे. इस समय भारतीय पौराणिक कथाओं से प्रेरित कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को इस सेट पर फिल्माया जा रहा है.' बता दें कि यह शूटिंग के आखिरी दिन चल रहे हैं, इसलिए काम ज्यादा होने की वजह से हर रोज शूटिंग लगभग छह बजे सुबह शुरू हो जाती है.

फिलहाल इस सेट पर फिल्म की शूटिंग सिर्फ रणबीर और अमिताभ ही कर रहे थे. जल्द ही रणबीर की प्रेमिका का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी सेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाली हैं. मंगलवार को फिल्म की टीम ने शूटिंग के 170 दिन पूरे कर लिए हैं. 

इस छात्रा को मिली शाहरुख खान के नाम पर शुरू हुई पहली स्कॉलरशिप,

छैंया-छैंया गाने के रिक्रिएट पर मलाइका का बयान आया सामने, बोलीं - 'ये जैसा है वैसा ही रहने दें.'

अली फैजल और ऋचा चड्ढा की शादी पर अदाकारा का आया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -