अली फैजल और ऋचा चड्ढा की शादी पर अदाकारा का आया जवाब

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा अभी ऋचा चड्ढा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. ऋचा चड्ढा और बॉलीवुड एक्टर अली फैजल की डेटिंग की खबरें आजकल सुर्खियों में हैं. एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स की मानें तो अली फैजल ने ऋचा चड्ढा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है.

एक मीडिया रिपोर्टर के अनुसार , अली फैजल ने ऋचा को बीते महीने ही शादी के लिए प्रपोज किया है और उन्होंने बिना देरी किए हां कर दी है. दोनों के करीबी सूत्रों ने बताया, 'अब सवाल ये नहीं रह गया कि क्या दोनों शादी करेंगे, सवाल कि दोनों कब शादी करेंगे. इसके साथ ही दोनों की साल 2012 में फुकरे के सेट पर मुलाकात हुई थी तब से दोनों एक साथ हैं. वहीं अली और ऋचा ने 2015 में डेट करने का फैसला किया था और 2017 में दोनों ने अपना रिश्ता पब्लिक किया. अब दोनों ने शादी करने का भी फैसला कर लिया है.'

सूत्रों ने बताया है की , 'दोनों की शादी दिल्ली में परिजन और करीबी दोस्तों के बीच होगी. वहीं प्रोग्राम दो दिन चलेगा. मुंबई में बॉलीवुड के दोस्तों के लिए भी पार्टी का आयोजन किया जा सकता है. मुंबई में होने वाला प्रोग्राम बिल्कुल अलग होगा. ये प्रोग्राम दोनों के स्वभाव जैसा ही होगा क्योंकि दोनों काफी विचित्र हैं.' फरवरी की शुरुआत में खबर आई थी कि ऋचा और अली जून या जुलाई में शादी करने का प्लान कर रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ने जून के शुरूआती समय को सोचा है. परन्तु ऋचा ने इस खबर को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि जब भी वे और अली शादी प्लान करेंगे, इस बात का ऐलान जरूर करेंगे.

देखिये जान्हवी कपूर का शानदार फोटोशूट

बागी 3 में नजर आएगा दिशा पाटनी का हॉट अंदाज

लगातार गिर रहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5 दिन में कमाए मात्र इतने करोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -