'चेहरे' से लीक हुई अमिताभ बच्चन की नई तस्वीरें
'चेहरे' से लीक हुई अमिताभ बच्चन की नई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्दी ही साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते आएंगे. इन दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस भी काफी बेताब हो रहे हैं. दोनों फिल्म 'चेहरे' में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले मुंबई में शुरू हुई है और इसका निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में अमिताभ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसे आप यहां देख सकते हैं. चलिए आपको बता देते हैं उनके नए फोटोज. 

बता दें, बिग बी के किरदार का पहला लुक पिछले वीक अनविल किया गया था और अब उनकी कुछ और फोटोज सामने आई हैं. ये फोटोज कैंडल लाइट में ली गई, जो बिग बी के न्यू लुक को दिखाती हैं. फिल्म की कहानी क्या होने वाली है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. यहां देखें तस्वीरें. 

फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ-इमरान के अलावा कीर्ति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, दृष्टिमन चक्रवर्ती और अनू कपूर है. आपको बता दें कि ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

बता दें कि 'चेहरे' के अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म बिग बी के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी राय लीड रोल में हैं.

बिग बी ने शेयर की पीढ़ी दर पीढ़ी फोटो, हो रही वायरल

साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर

सदी के महानायक को इस ख़ास नाम से बुलाते थे बॉलीवुड के 'वीरू', अमिताभ ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -