बिग बी को मिली उनकी सबसे छोटी फैन, वीडियो किया शेयर
बिग बी को मिली उनकी सबसे छोटी फैन, वीडियो किया शेयर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह हैं और उन्हें ये नाम ऐसे ही नहीं दिया गया है, बल्कि कई ऐसे काम किये हैं जिनसे उनका ये नाम सार्थक होता है. छोटे से लेकर बड़े तक हर उम्र और जेनरेशन के लोग उनके फैन हैं. इस बात का ताजा उदाहरण मिला है. कई छोटे बच्चे भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उन्हें ऐसा ही एक छोटा सा फैन मिला है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें, ट्विटर पर अशोक मिस्त्री नाम के अमिताभ बच्चन के एक फैन ने अपनी बच्ची का एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस विडियो में बच्ची को मोबाइल पर कई एक्टर, एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाई जा रही हैं. बच्ची को तस्वीर दिखाकर पूछा जा रहा है कि ये कौन है तो बच्ची कहती है नहीं पता और जैसे ही अमिताभ बच्चन की तस्वीर आती है बच्ची उन्हें पहचानकर बोलती है, 'अमिताभ बच्चन'. इससे यही लगता हैं कि बिग बी की ये लिट्ले फैन उन्हें अच्छे से जानती है. 

बच्ची को सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रितिक रोशन, अनिल कपूर जैसे कई ऐक्टर्स की तस्वीरें दिखाई जाती हैं पर वह सिर्फ अमिताभ बच्चन को पहचानती है. खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन ने इस विडियो को रीट्वीट किया है और लिखा है, अभिभूत हूं मैं, इतना लायक नहीं हूं मैं और ना ही इस काबिल. आभार, स्नेह और ढेर सारा प्यार. 

Trailer : 'बू सबकी फटेगी' का हॉरर ट्रेलर हुआ आउट

7 साल में ही बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी आलिया भट्ट, नहीं हैं सफलता से संतुष्ट

Trailer : 15 साल के बच्चे की कहानी Noblemen देखें शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -