Trailer : 'बू सबकी फटेगी' का हॉरर ट्रेलर हुआ आउट

बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर फरहाद समजी जल्द ही डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. आजकल डिजिटल फिल्मों का क्रेज़ है और हर कोई इसी ओर आगे बढ़ रहा है. वहीं पिछले काफी लम्बे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत भी उनके साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. काफी समय बाद दोनों शो में नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. तुषार को आखिरी बार फिल्म गोलमाल अगेन में देखा गया था. वहीं मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड और भारत दोनों ही छोड़े काफी लंबा समय बीत चुका है.

खबर है कि तुषार कपूर की बहन और टीवी क्वीन एकता कपूर जल्द ही अपनी एक नई वेब सीरीज लेकर आ रही हैं. जिसका नाम है 'बू सबकी फटेगी' और इस सीरीज में तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत एक साथ नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही बता दें कि ये एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी, जिसमें तुषार और मल्लिका शेरावत के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बता दें, इस सीरीज के फर्स्ट लुक के साथ ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका हैं. 

रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज में मल्लिका शेरावत हसीना नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी. वहीं ये वेब सीरीज मल्लिका शेरावत के भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कमबैक होगा. एकता कपूर ने इस वेब सीरीज का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इस सीरीज का ट्रेलर 17 जून को रिलीज किया गया है. ये कहानी कुछ दोस्तों के ऊपर आधारित है, जो कहीं घूमने जाते हैं और फिर एक भूतिया घर में फंस जाते हैं जहां एक भूतनी उन्हें परेशान करती है.  

'बू सबकी फटेगी', तुषार-मल्लिका की जोड़ी जमेंगी, कर रहे यह बड़ा काम

अमिताभ बच्चन से लेकर मल्लिका शेरावत तक ने फैंस को दी ईद की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -