Trailer : 15 साल के बच्चे की कहानी Noblemen देखें शानदार ट्रेलर

बॉलीवुड में आने वाली फिल्म 'नोबलमेन' की रिलीज़ डेट करीब आ रही है और ऐसे में मेकर्स ने हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. इसमें कई सितारे हैं और ट्रेलर से लगता है कि फिल्म में काफी दम है. इस 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली वंदना कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म अंग्रेजी में है, जिसमें कुणाल कपूर, अली हाजी, मोहम्मद अली मीर, इवान रोड्रिग्स, अंकित कुक्ती, शान ग्रोवर, मुस्काकैन जैफी, मनस्वी सहित कई दिलचस्प कलाकार हैं. तो सबसे पहले आपको बता दें इसका ट्रेलर.

फिल्म में इन सभी सितारों के अलावा लीडिंग और सपोर्टिंग भूमिकाओं में मानव चौहान, अभय नारंग और पराग गुप्ता नजर आने वाले हैं. वहीं ट्रेलर देख आप समझ जायेंगे कि फिल्म की कहानी एक 15 साल के लड़के के बारे में है, जो अपने किशोरावस्था के वर्षों से संघर्ष का सामना कर रहा है. बोर्डिंग स्कूल में रहने वाले इस लड़के को उसके सीनियर्स द्वारा परेशान किया जाता है. इन सभी चीजों से यह होता है कि उसके जीवन से मासूमियत चली जाती है.

ट्रेलर देख ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर्शकों पर अच्छा खासा असर छोड़ने वाली है. इस साइकोलॉजिकल ड्रामा को यूडली फिल्म्स के बैनर टेल प्रोड्यूस किया गया है, जो सारेगामा का प्रोडक्शन वेंचर है. फिल्म 28 जून को रिलीज़ होने वाली है. फ़िलहाल देखें इसका ट्रेलर.

मैला-मैला : 'द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी..' के नए गाने में दिखा धनुष का अलग अंदाज़

इस एक्टर संग वक्त बिताने के लिए अपनी शादी छोड़ मिलने पहुंची फैन

घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस करती हैं परिणीति चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -