अमिताभ ने की हेल्थकेयर वर्कर्स की जमकर तारीफ़
अमिताभ ने की हेल्थकेयर वर्कर्स की जमकर तारीफ़
Share:

अमिताभ बच्चन अपने समय के ही नहीं बल्कि हमेशा से सभी के चहेते बने हुए हैं. वह सभी की पहली पसंद है लेकिन इस समय वह मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. अब इस बीच एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. अब हाल ही में अमिताभ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में हेल्थकेयर वर्कर्स की तारीफ की है. आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट पीपीई किट पहनने वालों को भगवान का एंजेल बताया है.

 

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'वे मुश्किल से मुश्किल हालातों में काम करते हैं, ताकि हम सुरक्षित रह सकें. सफेद पीपीई किट पहने डॉक्टर, नर्स, सपोर्ट स्टाफ सब भगवान के दूत हैं. बिजी रहने के बावजूद वे अपने मरीज के लिए दुआ मांगने का समय निकालते हैं.' जी दरअसल अमिताभ ने पोस्ट में हेल्थकेयर वर्कर्स द्वारा रोजाना की जाने वाली प्रार्थना को शेयर किया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि जब से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हुए हैं वह अब तक एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार डॉक्टर्स और नर्सेज का शुक्रिया कह चुके हैं. बीते समय में कई बार बिग बी ने उन्हें हाथ जोड़कर नमन किया है.

इसके अलावा आप जानते ही होंगे अमिताभ अपनी हेल्थ को लेकर भी फैंस को अपडेट देते रहते हैं. हर दिन उन्हें कोई ना कोई ट्वीट करते हुए देखा जाता है. जी दरअसल अमिताभ बच्चन अस्पताल में समय बिताने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं. वह ट्वीट करते हैं और ब्लॉग भी लिखते हैं. इसी के साथ वह अपने पिता की कविताओं को भी याद करते हैं.

बॉलीवुड गैंग को छोड़ रिया चक्रवर्ती बनी सबका निशाना, क्या होगी CBI जांच?

सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड

अभिनेत्री कंगना रनोट ने अब दीपिका पादुकोण पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -