हरियाणवी गाने पर बच्ची के डांस ने अमिताभ बच्चन को किया इम्प्रेस, साझा किया वीडियो
हरियाणवी गाने पर बच्ची के डांस ने अमिताभ बच्चन को किया इम्प्रेस, साझा किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर तो सक्रीय रहते ही हैं, किन्तु वे कई अवसरों पर अपने प्रशंसकों का हौसला बढ़ाते भी दिख जाते हैं। अभिनेता अपने सभी प्रशंसकों को व्यक्तिगत तौर जवाब देने का प्रयास करते हैं। यदि कोई प्रकार किसी प्रकार का शानदार काम करता है, तो अभिनेता स्वयं उसे सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। ऐसा कर अमिताभ उस प्रशंसक की लाइफ तो बदल ही देते हैं, साथ ही साथ अपना कद भी बढ़ा लेते हैं।

वही हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक छोटी बच्ची का वीडियो साझा किया है। वीडियो में बच्ची 'गज का घूंघट' गाने पर बेहतरीन डांस कर रही है। कद में वो बच्ची अवश्य छोटी है, किन्तु उसका डांस उसे बहुत ऊंचा बना रहा है। ढाई मिनट के लगभग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। लड़की इतने जोश में डांस कर ही है कि उसकी चप्पल तक निकल जाती है, किन्तु वो नाचना नहीं छोड़ी। छोटी बच्ची का ये जज्बा देख अमिताभ बच्चन उसके प्रशंसक बन गए हैं।

वही अमिताभ ने वो वीडियो साझा करते हुए उस बच्ची की खूब प्रशंसा की है। वे लिखते हैं- अप्रशिक्षित टैलेंट, जूती निकल गई किन्तु शो मस्ट गो ऑन। अमिताभ के इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से अधिक लाइक प्राप्त हो चुके है। वीडियो अभी भी वायरल है तथा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। प्रशंसक भी इस बच्ची के टैलेंट की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। वैसे अमिताभ बच्चन की बात करें तो उन्होंने इससे पहले भी अपने प्रशंसकों के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। कुछ वक़्त पूर्व अमिताभ ने एक लड़की का वीडियो साझा किया था जो बेहद ही सुरीली आवाज में गा रही थी। जैसे ही वो वीडियो वायरल हुआ, लड़की सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई।

प्रीति जिंटा ने खुद को बताया कोविड टेस्ट क्वीन, जानिए क्यों?

किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से आज भी याद किए जाते है यश चोपड़ा

वो घटना जिसने कमल सदाना के जन्मदिन को मातम में बदल लिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -