प्रीति जिंटा ने खुद को बताया कोविड टेस्ट क्वीन, जानिए क्यों?

प्रीति जिंटा ने खुद को बताया कोविड टेस्ट क्वीन, जानिए क्यों?

महामारी कोरोना वायरस इस समय तेजी से फ़ैल रही है और इसके प्रसार को रोकने के लिए काम भी चल रहा है। आप जानते ही होंगे इस एक वायरस ने पूरे के पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर डाला है। ऐसे में इस बार कोरोना को मद्देनजर रखते हुए आईपीएल (IPL) में खास इंतजाम करने पड़े हैं और इस बार यह दुबई में हो रहा है। इस समय आईपीएल का 13वां सीजन चल रहा है और ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा वहां मौजूद हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

अब इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह खुद को कोविड टेस्ट क्वीन बता रही हैं। जी दरअसल, इस साल आईपीएल के लिए वह जिस दिन से दुबई गई हैं, अब तक उन्होंने अपना 20 बार कोरोना टेस्ट करवा है। इसी के साथ प्रीती जिंटा ने अपने फैंस को बायो बबल में होने का मतलब भी बताया।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "मुझसे कई लोगों ने आईपीएल बायो बबल में होने का मतलब पूछा है। तो मैं बताना चाहूंगी कि यह 6 दिन के क्वारैंटाइन से शुरू होता है। हर 4 दिन में कोविड टेस्ट होता है। इसमें आप बाहर नहीं जा सकते। आप बस अपने रूम, गाड़ी, रेस्टोरेंट, जिम और स्टेडियम में ही रह सकते हैं। वहीं ड्राइवर, कुक भी बायो बबल में हैं। लेकिन बाहर का खाना, लोगों से मिलना बंद है। मेरे जैसे लोगों के लिए ये थोड़ा कठिन है लेकिन मैं उन सारे वॉरियर्स का शुक्रिया करूंगी जिनके कारण महामारी के बीच आईपीएल हो रहा है।'' वैसे प्रीति के बारे में बात करें तो वह काफी समय पहले ही दुबई आ गईं हैं और अपनी टीम को चीयरअप कर रहीं हैं।

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोग, 5 ने गवाई अपनी जान तो 35 हुए जख्मी

भारत में बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आ रहे लगातार केस

वायरल हो रहा है नेहा और रोहनप्रीत के रोका सेरेमनी का वीडियो, भांगड़ा करते आए नजर