बिग बी की तबीयत हुईं खराब, स्पेशल नहीं बन सका हजारों फैंस का 'संडे'
बिग बी की तबीयत हुईं खराब, स्पेशल नहीं बन सका हजारों फैंस का 'संडे'
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में मौजूद है. उनके अभिनय, आचरण और अंदाज को सभी बेहद पसंद करते हैं. महानायक अमिताभ को लेकर फैन्स की दीवानगी इस कदर है कि उनकी एक झलक पाने के लिए सभी हमेशा से ही बेकरार रहते हैं. साथ ही अमिताभ भी उन्हें निराश नहीं करते और हर संडे अपने प्रशंसकों से वे अपने घर के बाहर मिलते हैं. लेकिन इस रविवार ऐसा नहीं हो सका. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की और खराब स्वास्थ को इसका कारण बताया. 

76 वसाल के अभिनेता, पिछले 36 सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने आवास जलसा में प्रशंसकों से मिलते रहे हैं. बता दें कि उनके इस साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम का नाम संडे दर्शन होता है. जहां देश-विदेश से भारी मात्रा में प्रशंसक उनसे मिलने पहुंचते हैं. लेकिन इस रविवार यानी 5 मई, 2019 को कल वे खराब स्वास्थ के कारण दर्शकों के बीच नहीं आए. 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर उन्होंने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि- ''आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं और आप सभी को सूचित भी करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है, चिंता की कोई भी बात नहीं है, बस बाहर आने में थोड़ा असमर्थ हूं.'' अमिताभ के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो बच्चन इस समय ब्रह्मास्त्र और तेरा यार हूं मैं फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 

अब इस अभिनेत्री पर लट्टू हुए सलमान खान

B'Day : मिलिंद सोमान की एक्स को जब डायरेक्टर ने कहा काला...

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

शाहरुख़ का पत्नी पर बयान, कहा- माँ तुझे सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -