शाहरुख़ का पत्नी पर बयान, कहा- माँ तुझे सलाम
शाहरुख़ का पत्नी पर बयान, कहा- माँ तुझे सलाम
Share:

अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान द्वारा रव‍िवार को सोशल मीड‍िया पर एक तस्वीर शेयर की गई है और इस तस्वीर में गौरी खान बेटे अबराम खान और करण जौहर के बच्चे रूही और यश के साथ देखीं जा सकती है और इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर एकाएक लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ भी आ चुकी है. वहीं ऐसे में जब इस तस्वीर पर किंग खान की नजर पड़ी तो उन्होंने भी इस परखास कमेंट करते हुए ल‍िखा, मां तुझे सलाम.

आज गौरी खान ने सोशल मीड‍िया पर बच्चों संग संडे का आनंद लिया और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली.  इस तस्वीर में गौरी खान की गोद में बैठे हुए अबराम खान और पास में बैठे हुए करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही भी है. इस तस्वीर पर किंग खान ने ल‍िखा है कि- मां तुझे सलाम. वहीं गौरी खान की इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए ल‍िखा है कि, टू क्यूट. साथ ही अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने स्माइली बनाकर फोटो पर कमेंट किया है. 

अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान दोनों ही सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव पाए जाते हैं. बता दें कि शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर ड‍िजाइनर हैं और उनके सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शानदार वर्क की तस्वीरें भी उपलब्ध हैं. साथ ही गौरी खान और शाहरुख खान की मुंबई में वोट‍िंग के दौरान की तस्वीरें बीते द‍िनों भी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में गौरी और शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम खान भी देखें गए थे. जहां शाहरुख़ ने बताया था कि बेटे को वोट‍िंग और बोट‍िंग में कंफ्यूजन था. इसी का अनुभव कराने के लिए बेटे को साथ लें गए थे. 

फराह खान ने लिया PM मोदी को आड़े हाथ, इस तरह से जाहिर की नाराजगी

महेश बाबू के साथ नज़र आई पत्नी नम्रता, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

शिल्पा शेट्टी के बेटे के गुरु बने टाइगर श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो

फिर कुछ ऐसा कर गई कियारा, नया अवतार हर किसी को लगा प्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -