अमिताभ बच्चन ने किया नाइक नाइक एंड कंपनी की वेबसीरीज के फर्स्ट एपिसोड का शुभारंभ

इस वक्त कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया आर्थिक और सामाजिक प्रभाव से गुजर रही है. वहीं इस महामारी से मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी गहरा असर देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में कुछ लोगों का ध्यान हालिया स्थिति पर केंद्रित है, वही दूसरी तरफ नाइक नाइक एंड कंपनी हैं, जो भविष्य को आशावाद और सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं.

जी दरअसल नाइक नाइक एंड कंपनी की वेब सीरीज जिसका शीर्षक है 'पोस्ट कोविड 19- द राइज ऑफ ए न्यू डॉन' है, इसका प्रीमियर बीते कल शाम को किया गया, जिसका फोकस विशेष रूप से इंडस्ट्री पर केंद्रित है. वहीं इस मंच का उद्देश्य मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लोगों और इंफ्लुएंसर को वास्तविक मुद्दों पर अपने विचारों को साझा करने के लिए एक साथ लाना है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम इसे कैसे दूर करते हुए, भविष्य को सुरक्षित रख सकते हैं यानी हम कैसे रिवाइव, 'रिडिस्कवर, रिनवेंट और रीबिल्ड' कर सकते हैं. ऐसे में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बीते कल शाम 6:30 बजे वेबसीरीज को शुरुआती प्रस्ताव दिया. वहीं इसके पहले एपिसोड का शीर्षक 'रिवाइव, रिलिव, रिबिल्ड-द ऑप्टिमिस्टिक व्यू' है.

आप सभी को बता दें कि यह सप्ताहांत की शुरुआत एक गहरी अंतर्दृष्टि और आत्मनिरीक्षण के सफर के साथ करेगा और भविष्य के लिए एक दृष्टि साझा की गई. वहीं सीरीज की दमदार शुरुआत करने के लिए, नाइक नाइक एंड कंपनी के प्रीमियर शो के लिए बीते रात कई प्रभावशाली पैनलिस्ट नजर आए. वहीं उस दौरान उनमें से हर कोई गतिशील रहा और वह अपने साथ अनुभव का खजाना लेकर आया. इस दौरान अभिनेता अनिल कपूर और निर्माता, श्री कबीर खान, निदेशक श्री शिबाशीष सरकार, ग्रुप सीईओ, कंटेंट, डिजिटल और गेमिंग, रिलायंस एंटरटेनमेंट में, श्री जयंतीलाल गडा, सीएमडी पेन इंडिया लिमिटेड, श्री जय मजीठिया, अभिनेता, निर्माता-निर्देशक, हैट्स ऑफ प्रोडक्शन, अध्यक्ष आईएफटीपीसी, मिस अमृता पांडे, सीईओ जंगली पिक्चर्स और श्री अंजुम राजाबली, कार्यकारी समिति के सदस्य, स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन शामिल रहे.

ऑन-स्क्रीन लड़की का प्यार नहीं मिलने पर विक्की ने दिया था यह जवाब

स्टार्स ने बताई 90 के दशक की अपनी फेवरेट फ़िल्में

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -