ऑन-स्क्रीन लड़की का प्यार नहीं मिलने पर विक्की ने दिया था यह जवाब

बॉलीवुड को बहुत ही बेहतरीन फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' देने वाल अभिनेता विक्की कौशल इस समय बॉलीवुड में बड़े फेमस सितारों में से एक है. ऐसे में आज यानी 16 मई को विक्की कौशल का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि आज के समय में विक्की कौशल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, और इस फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या भी काफी है. वहीं विक्की कौशल के कई सोशल मीडिया पोस्ट पर उनको उनकी फैंस प्रपोज कर चुकी हैं, लेकिन लड़कियों के चहेते विक्की को कभी ऑनस्क्रीन प्यार नहीं मिल पाता है.

जी दरअसल पिछले साल नोरा फतेही के साथ विक्की कौशल का गाना 'पछताओगे' रिलीज हुआ था और इस गाने में नोरा और विक्की की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था. दोनों की दमदार केमेस्ट्री के कारण गाना सुपरहिट हुआ था, लेकिन उस गाने के अंत में भी विक्की कौशल को उनका प्यार नसीब नहीं हो पाता. वहीं उसके बाद एक सवाल खूब सुर्खियों में आया और उसका जवाब भी विक्की कौशल ने दिया. जी दरअसल उस गाने के रिलीज के बाद हर कोई विक्की से यही जानना चाह रहा था कि ''2015 में उनकी फिल्म मसान से लेकर अब तक उन्हें हर फिल्म में लड़की क्यों नहीं मिलती?'' इसका मतलब है कि उन्हें उनका ऑनस्क्रीन प्यार क्यों नहीं नसीब होता.

इसपर विक्की कौशल ने जवाब भी हंसते हुए दिया था. एक बार दिए गए एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा था, 'ये अहसास मुझे भी कुछ ही दिनों पहले हुआ है, मसान में लड़की मर जाती है, राजी में मुझे मार देती है, संजू और मनमर्जियां में भी लड़की नहीं मिलती, उरी में तो लड़की ही नहीं थी और अब ये म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' इसमें भी मुझे मार देती है, अब मैं परेशान हूं, अब जिस कहानी में मुझे लड़की मिलेगी वही करूंगा.' वैसे आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीत चुके विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म 'भूत-पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे. वहीं वह अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में हैं.

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -