आलिया भट्ट को गले लगाकर अमिताभ बच्चन ने की तारीफ़
आलिया भट्ट को गले लगाकर अमिताभ बच्चन ने की तारीफ़
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और इस फिल्म को लेकर लगातार वह सुर्ख़ियों में भी बने हुए हैं। आपको याद हो बीते दिनों अमिताभ ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म के सेट से 4 फोटोज शेयर की थी जो फैंस द्वारा खूब पसंद की गई थी। वहीं अब एक बार फिर अमिताभ ने एक फोटो शेयर कर दी है और इस फोटो में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

दोनों की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। जी दरअसल अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर आलिया की तारीफ की हैं। वैसे इसके पहले बीतें दिनों बिग बी ने रणबीर के साथ फिल्म के सेट से 4 फोटोज शेयर कर तारीफ की थी और उस दौरान अमिताभ ने रणबीर की भी तारीफ़ की थी। फिलहाल आलिया के साथ तस्वीर शेयर कर अमिताभ ने लिखा है, 'आलिया बहुत टैलेंटड और शानदार एक्ट्रेस हैं।' आप देख सकते हैं शेयर की फोटो में दोंनो स्टार्स हग करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

वहीं अब बात करें दोनों की फिल्म की तो 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग लगभग पूरी होने को है और यह पहली फिल्म होगी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं और अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

आयुष्मान की 'अंधाधुन' देख प्रभावित हुई लता मंगेशकर, की तारीफ़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू के करियर की कहानी

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने पर दीपिका ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -