बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू के करियर की कहानी
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू के करियर की कहानी
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर कुणाल खेमू इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय हैं. वहीं एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर आज कई सारी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. इसके साथ ही भले ही एक लीड एक्टर के तौर पर वे ज्यादा नजर नहीं आए हों लेकिन इसके बावजूद वे जिन फिल्मों में नजर आए हैं उनकी एक्टिंग को नोटिस किया गया. वहीं अपनी पिछली फिल्म मलंग में वे एक विलेन के तौर पर नजर आए. फिल्म में उनके काम को पसंद भी किया गया. इसके साथ ही एक्टर ने हालिया इंटरव्यू के दौरान अपने अब तक के बॉलीवुड करियर पर प्रतिक्रिया दी है.

कुणाल खेमू ने एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताया- मैं ये नहीं कह सकता कि मैं अंडररेटेड एक्टर हूं लेकिन मैं ये जरूर कहूंगा कि मैं एक एक्टर के तौर पर अंडरयुटिलाइज्ड हूं. मुझे पता है कि मैं एक परफॉर्मर के तौर पर और बहुत कुछ कर सकता हूं. मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ है.वहीं मुझे ऐसा लगता है कि ऑडिएंस ने मुझे फिल्मों में जितना देखा है मेरी क्षमता उससे काफी ज्यादा है. या ऐसा हो सकता है कि मेरे प्रशंसक जो मेरे काम की सराहना करते हैं उन्हें पता हो कि मैं एक वर्सेटाइल एक्टर हूं.

इसके अलावा एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 90 के दशक में चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके साथ ही वे सर, हम हैं राही प्यार के, राजा हिंदुस्तानी, जख्म, तमन्ना और भाई जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने साल 2005 में कलयुग मूवी से एक लीड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. वहीं गोलमाल जैसी मल्टीस्टारर मूवीज में उनकी कॉमेडी की सराहना की गई.

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने पर दीपिका ने कही यह बात

सलमान खान की Tiger3 का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार

ऐसे सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियां रहती है लाइमलाइट से दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -