आयुष्मान की 'अंधाधुन' देख प्रभावित हुई लता मंगेशकर, की तारीफ़
आयुष्मान की 'अंधाधुन' देख प्रभावित हुई लता मंगेशकर, की तारीफ़
Share:

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन और सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।वहीं  उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस इस समय ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुरना  एक 'गे' के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिन्हें एक लड़के से प्यार हो जाता है। वहीं दर्शकों ने फिल्म में आयुष्मान की एक्टिंग के साथ साथ उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदार को भी खूब तारीफ की है। हालाँकि अब जो बात हम आपको अब बताने जा रहे हैं, उससे जानने के बाद आयुष्मान खुराना के फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। 

साल 2018 में रिलीज हुई आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन'  तो आपको याद ही होगी। इसके साथ ही जी हां, हम उसी फिल्म की बात कर रहे हैं जिसमे आयुष्मान ने एक अंधे आदमी का किरदार निभाया था। हाल ही में इस फिल्म को बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने देखा और ट्वीट करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं लता मंगेशकर  ने फिल्म 'अंधाधुन'  देखने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा है कि "'आयुष्मान जी नमस्कार, मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी। इसके साथ ही आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले, ऐसी मंगल कामना करती हूं।" 

इसके अलावा लता जी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आयुष्मान खुराना  ने लिखा है "लता दी आपका यह कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। वहीं आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी, आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।" श्रीराम राघवन  के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंधाधुन'  के आयुष्मान खुराना को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में तब्बू (Tabu), अनिल धवन और राधिका अप्ते भी मौजूद थीं।

अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ से दिया यह सन्देश, 'ये चलता है' का एटिट्यूड गलत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू के करियर की कहानी

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने पर दीपिका ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -