अपने पहले को-स्टार की मौत से सदमे में हैं सारा अली खान
अपने पहले को-स्टार की मौत से सदमे में हैं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान की पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ रही थी और अब उनके को-स्टार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में सारा सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सुशांत के साथ बिताए पलों की तस्वीरों में से एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. जी दरअसल आप देख सकते हैं ये तस्वीर फिल्म 'केदारनाथ' के सेट की है और ब्लैक एंड व्हाइट कैंडिड इस तस्वीर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों सेट पर कितनी मस्ती किया करते होंगे. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि हंसमुख और शांत मिजाजी सुशांत का अचानक इस तरह से जाना किसी दर्दनाक झटके से कम नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वैसे सारा और सुशांत ने फिल्म केदारनाथ जैसी जबरदस्त रोमांटिक फिल्म में काम कर अपनी ऑनस्क्रीन कमेस्ट्री का भी सबको दीवाना बना दिया था. इसी के साथ इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की ये तस्वीर सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए अपनी श्रद्धांजलि भी दी है और मायूसी भी बयां की है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'सुशांत सिंह राजपूत'. वहीं उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत Zee चैनल पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता जैसे सीरियल से की थी और इसके बाद वह इतने फेमस हुए कि सीधे फिल्मों में एंट्री मार ली थी. वहीं उनकी फिल्म छीछोरे में उनकी एक्टिंग, लोगों के दिलों पर छा गई थी और इसी के साथ महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में एमएस धोनी की भूमिका में भी वह बेहद शानदार अभिनय करने से लोगों के दिलों में छा गये थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मेकअप आर्टिस्ट ने इंडस्ट्री को लेकर खोला बड़ा राज

सुशांत की आत्महत्या पर बोले मुकेश भट्ट- 'वह परवीन बॉबी की राह पर था...'

सुशांत की मौत पर बोले कट्टरपंथी- 'वो मुस्लिम नहीं था उसके लिए मत करो दुआ, वो नर्क में जायेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -