सुशांत की मौत पर ट्वीट करने पर जमकर ट्रोल हुए करण और आलिया, जानिए वजह
सुशांत की मौत पर ट्वीट करने पर जमकर ट्रोल हुए करण और आलिया, जानिए वजह
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हैरान किया है. उनके जाने का दुःख सभी को है. ऐसे में इस समय हर कोई इस सोच में है कि आखिर सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया होगा? उनकी ऐसी क्या परेशानी या मजबूरी रही होगी कि उन्होंने खुद अपनी जान ले ली? इन सभी सवालों से आज हर कोई घिरा है. अब इस बीच सोशल मीडिया पर करण जौहर और आलिया भट्ट की पोस्ट भी जबरदस्त ट्रेंड कर रही हैं. जी दरअसल करण और आलिया पर लोगों ने सवाल उठाते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है.

आपको पता हो कि जैसे ही करण जौहर और आलिया भट्ट ने सुशांत के निधन पर सोशल मीडिया के जरिये शोक व्यक्त किया, लोगों ने उन्हें एक पुराने वीडियो की याद दिलानी शुरू कर दी. जी दरअसल इस वीडियो में लोगों ने आलिया और करण पर सुशांत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है. जी दरअसल जब करण ने ट्वीट करके बताया कि ये खबर उनके लिए किस कदर दिल तोड़ देने वाली है तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. इस दौरान किसी ने उन्हें 'Hypocrite' कहा, तो किसी ने उन्हें Nepotism का प्रमोटर. इसी के साथ उन्हें याद भी दिलाया कि किस तरह उन्होंने आलिया के साथ मिलकर सुशांत का मजाक उड़ाया था. जी दरअसल इस समय करण जौहर के ट्वीट पर मिल रहे लोगों के रिप्लाई में गुस्सा दिखाई दे रहा है. ठीक इसी तरह आलिया के ट्वीट पर भी लोगों ने जमकर खरी-खोटी कही है.

 

वहीं आलिया भट्ट के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि ''अचानक लोगों को सुशांत की इतन परवाह होने लगी है, लेकिन अब तक इंडस्ट्री से जुड़े हर बड़े नाम ने उन्हें सिर्फ आउटसाइडर की तरह ही ट्रीट किया है.'' जानकारी के लिए यह भी बता दें कि सुशांत का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे होगा.

अपने पहले को-स्टार की मौत से सदमे में हैं सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मेकअप आर्टिस्ट ने इंडस्ट्री को लेकर खोला बड़ा राज

सुशांत की आत्महत्या पर बोले मुकेश भट्ट- 'वह परवीन बॉबी की राह पर था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -