प्रयागराज महाकुंभ को इस तरह प्रचारित करेंगे अमिताभ बच्चन

Jan 14 2019 02:47 PM
प्रयागराज महाकुंभ को इस तरह प्रचारित करेंगे अमिताभ बच्चन

मशहूर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने प्रयागराज में होने जा रहे महाकुंभ को प्रचारित करने के उद्देश्य से कुछ फिल्में तैयार की हैं. यूपी पर्यटन विभाग की तरफ से बच्चन को कुंभ से जुड़ी चार फिल्में तैयार करने को कहा गया था. यूपी पर्यटन के अपर मुख्य सचिव ने बताया है कि पर्यटन मंत्री ने अमिताभ बच्चन से नीजि रूप से मिलकर महाकुंभ पर कुछ फिल्में बनाने का आग्रह किया था. कुंभ की उनकी यादों से जुड़ी हुई 4 फिल्में तैयार की गई हैं. 

'लव आजकल 2' में इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक करने वाले है रोमांस

इस बार यह व्यवस्था होंगी कुंभ मेले में 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार हर बार की तरह इस बार भी कुंभ मेले के लिए विशेष तैयारियां की गईं हैं. जानकारी के लिए बता दे इस बार कुंभ पूरी तरह हाईटेक होगा. कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम किए गए हैं, जिससे अब उन्हें किसी भी जानकारी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा. इसी के साथ मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा बनाई गई यह फिल्में कुंभ मेले में चार चाँद लगाएंगी।

बॉलीवुड में धूमधाम से मना लोहरी का त्यौहार, सारा लगी बेहद खूबसूरत

जानकारी के लिए बता दें इस बार कुंभ मेले में कुछ हेल्पलाइन नंबर जारी किए जाएंगे, जिसके बाद लोगों को किसी भी चीज से जुड़ी जानकारी लेने के लिए इधर उधर भटकने की जरूरत नहीं होगी. ये हेल्पलाइन नंबर जारी हो चुकी है. अगर श्रद्धालू कुंभ में अपना रास्ता भटक गए हों या फिर कोई परेशानी हो तो वो इन हेल्पलाइन नंबरों पर फोन करके अपनी समसया का समाधान मांग सकते हैं.

पिंक ड्रेस में बहुत सेक्सी नजर आईं निया शर्मा

एक दूसरे की एक्टिंग को लेकर ये क्या कह गए रणवीर-राजकुमार

अपनी बोल्डनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्सविला' की यह कंटेस्टेंट