एक दूसरे की एक्टिंग को लेकर ये क्या कह गए रणवीर-राजकुमार

Jan 14 2019 10:33 AM
एक दूसरे की एक्टिंग को लेकर ये क्या कह गए रणवीर-राजकुमार

बॉलीवुड में एक्टर्स की कमी नहीं है बल्कि एक से एक कलाकार शामिल हैं जो अपनी एक्टिंग से दर्शकों को सराबोर कर रहे हैं. आज के एक्टर्स अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बना रहे हैं. इतना ही नहीं एक्टर्स खुद भी एक दूसरे को पसंद करते हैं और उनकी एक्टिंग के कायल होते हैं. इसका सबूत हाल ही में मिला है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. साल 2018 में फिल्म के सब्जेक्ट और थीम ने जहा दर्शकों का भरपूर मनोरंज किया वहीं ऐसा लग रहा है कि साल 2019 और भी शानदार होनेवाला है. जहां कई शानदार फिल्में रिलीज़ को तैयार है, वहीं कई बेहतरीन फिल्मों पर काम शुरू होने जा रहा है. 

इसी के साथ बता दें, फिल्मों के अलावा आज यहां स्टार्स एक-दूसरे के काम की खुलकर तारीफें किया करते हैं. ऐसे ही मेल स्टार्स की लिस्ट में हैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना हर नई रिलीज़ पर एक-दूसरे की खुलकर तारीफें करते हैं और फैन्स को भी उनका यह अंदाज़ पसंद है. बीते साल में उन्होंने काफी बेहतरीन फिल्में भी दी है जिससे दर्शकों के दिल में बस चुके हैं. 

ऐसा ही नजारा हाल ही देखने को मिला, जहां राजकुमार राव और रणवीर सिंह एक-दूसरे की तारीफें करते दिखे. यह सब शुरू हुआ जब रणवीर ने ट्विटर थ्रेड पर जवाब देते हुए लिखा, 'कलाकार हो तो राजकुमार जैसा', जिस पर राजकुमार राव ने भी लिख दिया 'नहीं भाई, रणवीर जैसा.' आप तो जानते ही हैं कि दोनों कलाकार कितने बेहतरीन हैं ऐसे में एक की तारीफ करना सम्भव नहीं है. जहां रणवीर आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' की रिलीज़ की तैयारी में लगे हैं वहीं राजकुमार राव 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाले हैं. 

सोशल मीडिया साइट ने बिग बी की पोस्ट को किया डिलीट, शहंशाह को आया गुस्सा और दी धमकी

विराट अनुष्का ने फिर शेयर की अपनी रोमांटिक फोटो, फैंस को आ रही काफी पसंद

फिल्म की शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलने लगे भाईजान, शेयर किया वीडियो