'लव आजकल 2' में इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक करने वाले है रोमांस
'लव आजकल 2' में इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक करने वाले है रोमांस
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन बहुत ही कम समय में लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. आज हर कोई उन्हें डेट करना चाहता है. लेकिन वो हैं कि किसी और को ही डेट कर रहे हैं. 'प्यार का पंचनामा' और फिर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी हिट फिल्में देने वाले कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. इसी के साथ बता दें, लगातार उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलते ही जा रहे हैं. ऐसे ही अभी एक और फिल्म की जानकारी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहा है. 

कार्तिक हाल ही में हाथ लगी फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट काम करने वाले हैं. ये खबर काफी समय से सामने आ रही है जिसके बाद ये तय हो गया है कि वो सारा अली के साथ काम करने जा रहे हैं. इसके अलावा वो अपनी कथिक गर्लफ्रेंड के साथ भी नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में बता देते हैं. अनन्या पांडे, चंकी पांडे की बेटी हैं. इन दिनों अनन्या करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं. ये अनन्या की डेब्यू फिल्म है. 

इसके अलावा कार्तिक को हाल ही एक और फिल्म मिल चुकी हैं जिसमें वो अपनी रयूमर  गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट करेंगे. कार्तिक इस फिल्म में संजीव कुमार का किरदार निभा सकते हैं. फिल्म को जूनो चोपड़ा प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट अनन्या पांडे को कास्ट किए जाने की खबर है.

‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन, ये एक्ट्रेस निभाएगी पत्नी का किरदार

बॉलीवुड में धूमधाम से मना लोहरी का त्यौहार, सारा लगी बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -