अमिताभ ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये भावुक पोस्ट
अमिताभ ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये भावुक पोस्ट
Share:

देश में कोरोना महामारी ने अपना आतंक मचा रखा है. इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन COVID-19 पॉजिटिव आने के पश्चात् हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वही अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी एडमिट हैं और शुक्रवार रात ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को भी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. पहले ऐश्वर्या और बेटी आराध्या घर में ही क्वारंटाइन थे. वही अस्पताल से भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस का आभार व्यक्त कर रहे हैं, जिन्होंने अमिताभ के स्वस्थ होने की दुआएं की है.

आपको बता दे, की अमिताभ ने एक बार फिर अपने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट किया. वही इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक के साथ एक फोटो शेयर की है और बच्चन परिवार के लिए दुआएं करने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीट पोस्ट में लिखा है- की 'खुशी का वक़्त हो या बीमारी का, आप हमारे करीबी और बेहद प्रिय हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन, आपने हमेशा हमें प्रेम और स्नेह दिया, दुआएं की. हम आप सभी के प्रेम के लिए हमारी कृतज्ञता जाहिर करते हैं. इन विकट परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल बेहद कठोर हैं.' 

वही इससे पूर्व अमिताभ बच्चन कई बार फैंस का आभार व्यक्त कर चुके हैं. गुरुवार को अमिताभ ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- की 'मुझे ठीक होने के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्राथनाएं मिल रही हैं. एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टा और ब्लॉग के माध्यम से. जितने भी मीडिया सम्भव हैं उनके माध्यम से. मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. अस्पताल के कायदे इजाज़त नहीं देते, इसलिए ज़्यादा नहीं कह सकता. बहुत प्यार.' और इस तरह उन्होंने अपने पोस्ट सभी के प्रति आभार व्यक्त किया है. 

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

सुशांत की गर्लफ्रेंड द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री, ‘इसकी जरूरत नहीं’

ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते है कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -